Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिल्मी स्टाइल में गन्ने से मारकर बाइक से गिराया, फिर पास जाकर गले में मारी गोली, खौफनाक था पूरा मंजर

राजस्थान में दिवाली की रात फिल्मी स्टाइल में युवक को मारने की वारदात की गई। वह भी हीरों के जैसे घायल हालत में खुद से ऑटो कर अस्पताल पहुंचा। लेकिन हार गया जिंदगी से जंग दो मिनट में हुई दर्दनाक मौत। शॉकिंग है पूरा मामला।

Jhalawar crime news man killed by close range fire shot asc
Author
First Published Oct 25, 2022, 8:34 PM IST

झालावाड़ (jhalawar). राजस्थान के झालावाड़ जिले में दिवाली पर  बाइक सवार बदमाशों ने साउथ फिल्मी स्टाइल में स्टंट मारते हुए पहले तो दो युवकों को गन्ने से मारकर चलती बाइक से नीचे गिरा दिया। फिर उनमें से एक युवक के गले को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। पर  गोली लगने के बाद भी युवक ने मौत से संघर्ष जारी रखा। जैसे- तैसे एक ऑटो में बैठकर वह अस्पताल पहुंच गया। लेकिन दो मिनट बाद ही उसकी मौत हो गई। हत्यारों पर खून सवार देख इस दौरान मृतक का एक साथी मौके से फरार हो गया। मामला वन विभाग रोड का है। जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर मामले की जांच कर रही है। आज दोपहर को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया।

बाइक से नीचे गिराकर बनाया निशाना, खुद अस्पताल पहुंचा युवक
एसपी के अनुसार पीलखाना निवासी आरिश उर्फ आखि़ब व उसका साथी जुबेर वन रोड से मामा भांजे की तरफ आ रहे थे। तभी बाइक पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने उनका पीछा करते हुए पहले गन्ने से हमला किया। जब बाइक नीचे गिर गई तब  हमलावरों ने नीचे उतरकर आरीश के गले में गोली दाग दी। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। पर इसके बाद भी वह खुद ऑटो से एसआरजी चिकित्सालय पहुंच गया। जहां जाते ही चिकित्सकों ने उसका उपचार शुरू कर दिया, लेकिन घटना के बाद खून अधिक बह जाने के कारण 2 मिनट बाद ही उसकी मौत हो गई।

आपसी रंजिश में हत्या
पुलिस मामले को आपसी रंजिश का मान रही है। सुत्रों के अनुसार जुबेर का अपराधिक रिकॉर्ड पाया गया है। मामले को फील खाने में 6 माह पहले हुई फायरिंग की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि हत्या आपसी रंजिश के चलते की गई है।

भारी पुलिस बल के बीच हुआ पोस्टमार्टम
एसआरजी चिकित्सालय में मृतक आरिश के  पोस्टमार्टम की कवायद आज सुबह की गई। इस दौरान घटना की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात रहा। जिसकी मौजूदगी में ही आरिश के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इनका कहना है:
युवक के गर्दन में गोली लगने से उसकी मौत हुई है। दिवाली पर फायरिंग में हुई हत्या के मामले की जांच के साथ हत्यारों की तलाश की जा रही है- झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर।

यह भी पढ़े- झारखंड का शॉकिंग मामलाः अवैध तरीके से ले जा रहे मवेशियों से भरा टैंकर पकड़ाया, भूसे जैसे ठूंस रखे थे गाड़ी में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios