आखिर क्यों भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी इस दबंग विधायक पर भड़के, सिक्योरिटी ने तुरंत किया बाहर

| Dec 05 2022, 06:23 PM IST

आखिर क्यों भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी इस दबंग विधायक पर भड़के, सिक्योरिटी ने तुरंत किया बाहर

सार

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में एंट्री ले चुकी है। सोमवार को यात्रा का पहला दिन है। सुबह करीब सुबह करीब 6 बजे झालावाड़ यात्रा शूरू की गई। इस दौरान राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट समेत प्रदेश के तमाम कांग्रेसी नेता मौजूद हैं। इसी बीच राहुल अपने ही एक विधायक पर भड़क गए, जिसके बाद सिक्योरिटी ने एमएलए को साइड कर दिया।
 

जयपुर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज से राजस्थान में शुरु हो गई है। झालावाड़ में कल रात राहुल गांधी का धुंआधार स्वागत किया गया। मंच पर सचिन पायलेट, अशोक गहलोत और राहुल गांधी ने जोरदार डांस किया। उसके बाद आज सवेरे करीब साढ़े पांच बजे से यात्रा शुरु कर दी गई। जिस हाइवे पर राहुल गांधी चले रहे हैं उसे तीन दिन के लिए डायवर्ट कर दिया गया है। आज से यात्रा का पहला पड़ाव शुरु हो गया है। इस यात्रा के दौरान कई एमएलए, एमपी , नए पुराने नेता और अन्य लोग उनके साथ चल रहे हैं। यात्रा के दौरान आज राहुल गांधी कई नेताओं से बातचीत करते हुए चल रहे हैं। लेकिन इस दौरान जयपुर के एक दबंग एमएलए के साथ अच्छा नहीं हुआ.......। 

विधायक ने की गलती तो जमकर भड़के राहुल गांधी...
दरअसल, राहुल गांधी सोमवार सुबह यात्रा में चल रहे थे। इस दौरान अपने सीधे हाथ की ओर चल रहे एक नेता से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान उनके दूसरी ओर जयपुर के आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र से एमएलए रफीक खान भी लाल कोट पहनकर वहां पहुंचे। उन्होनें राहुल गांधी को बीच में ही टोकने की जुर्रत कर ली। राहुल गांधी ने एक बार तो इसे टाल दिया, लेकिन जब दूसरी बार एमएलए ने उनको बीच में टोक कर अपनी बात कहने की कोशिश की तो वे गुस्सा हो गए। यात्रा के दौरान ही उन्होनें एमएल को डांट लगा दी और उनकी कोई बात नहीं सुनी।

Subscribe to get breaking news alerts

सिक्योरिटी ने विधायक धकेलते हुए रैली किया बाहर
विधायक रफीक को डांटने के बाद वो फिर से अपने सीधे हाथ की ओर चल रहे नेता से बात करने में लग गए। राहुल गांधी की डांट के बाद उनके साथ चल रही सिक्योरिटी ने जयपुर के इस दबंग एमएलए को हकीकत दिखा दी और रैली से साइड कर दिया। उन्हें हाथों से धकेलते हुए रैली से दूर कर दिया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Bharat Jodo Yatra: राहुल-गहलोत-पायलट का डांस देखा क्या?