Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में एक टीचर ने हैवानियत करने के लिए बन रखी थी गैंग, जो छात्रों का बारी-बारी करते थे कुकर्म

राजस्थान में टीचरों के हैवानियत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। झुंझुनू जिले से जो केस सामने आया है वह बेहद शर्मनाक है। यहां एक टीचर इतना बड़ा दरिंदा निकला कि उसने छात्रों के से साथ कुकर्म करने के लिए स्कूल में ही 8 स्टूडेंट्स के साथ मिलकर एक गैंग बनाई थी।

Jhunjhunu government teacher used to molest boy students sexual assault in Toilet Rajasthan kpr
Author
First Published Aug 29, 2022, 7:07 PM IST

झुंझुनू. राजस्थान की झुंझुनू जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के सरकारी स्कूल के दरिंदे टीचर ने स्कूल के 8 स्टूडेंट्स के साथ मिलकर 1 गैंग बनाई। जिन्होंने हवस निकालने के लिए स्कूल के ही एक स्टूडेंट को अपना शिकार बनाया। सभी लोग उसे किसी बहाने से स्कूल के नजदीक टैक्सी स्टैंड के पास बने एक टॉयलेट में ले गए। जहां उसके साथ सभी ने बारी-बारी कुकर्म किया। घटना के बाद अब नाबालिग बुरी तरह से डर चुका है। जो स्कूल भी नहीं जा रहा है। मामले में नाबालिग के पिता ने पुलिस में शिकायत दी है।

स्टूडेंट के पिता ने सुनाई हैवान टीचर की शर्मनाक करतूत
मामले में नाबालिग छात्र के पिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि उसका बेटा झुंझुनू में एक सरकारी स्कूल में पढ़ता है। करीब चार-पांच दिन पहले स्कूल का एक टीचर और 8 छात्र उसे अपने साथ स्कूल के पास एक टैक्सी स्टैंड के नजदीक ले गए। जहां सभी ने बारी-बारी उसके साथ कुकर्म किया। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। नाबालिग के पिता का कहना है कि घटना के बाद से उनका बेटा इतनी बुरी तरह से डर चुका है कि अब वह इसको जाने का नाम भी नहीं ले रहा है। बेटा बार-बार यही कह रहा है कि यदि वह स्कूल जाएगा तो वह लोग उसे मार देंगे।

जानिए स्कूल के प्रिंसिपल ने क्या दी सफाई...
वहीं पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि स्कूल में 25 अगस्त को सातवीं और आठवीं क्लास के बच्चों के बीच स्कूल में झगड़ा हुआ था। ऐसे में टीचर भवानी सिंह ने दोनों बच्चों के थप्पड़ लगाए थे। स्कूल प्रिंसिपल का भी कहना है कि बच्चे आपस में झगड़ा कर रहे थे तो टीचर ने उन्हें डराने के लिए चाटे लगाए थे।  लेकिन अब बिना किसी आधार के टीचर और बच्चों पर आरोप लगाए जा रहे हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता: प्यार में मना किया तो शाहरुख ने जला दिया था जिंदा...5 दिन से तड़प रही थी

यह भी पढ़ें-मौत का Live वीडियो: क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाला था मंजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios