किसी फिल्म का एक्शन नहीं, ये असली सीन है, हादसे के बाद दिवाली की चकरी बन गई कार, देखिए शॉकिंग CCTV वीडियो

| Dec 01 2022, 11:21 AM IST

किसी फिल्म का एक्शन नहीं, ये असली सीन है, हादसे के बाद दिवाली की चकरी बन गई कार, देखिए शॉकिंग CCTV वीडियो

सार

राजस्थान के जोधपुर जिले में मंगलवार की रात भयानक एक्सीडेंट हुआ। जहां जमीन चक्कर की तरह चकरी हो गई थार जीप। वाहन के परखच्चे उड़ गए। अंदर बैठे लोगों की हालत देखकर हैरान रह गए लोग। गनीमत रही की यात्रियों को मामूली चोट ही आई। वीडियो अब आया सामने।

जोधपुर (jodhpur). शॉकिंग सीसीटीवी फुटेज राजस्थान के जोधपुर शहर का है। जिले में एक तेज रफ्तार थार जीप देखते ही देखते जमीन चक्कर की तरह चकरी हो गई। टायर निकल गए, बोनट टूट गया, गाड़ी के कई हिस्से हवा में उड़ गए। उसके बाद अंदर बैठे लोगों की जो हालत थी वह बेहद ही हैरान करने वाली थी। इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी अंदर बैठे लोगों को सिर्फ मामूली चोटें भर आई। इस पूरी घटना के बाद से गाड़ी चलाने वाले और उसमें बैठे लोग सदमे सी हालात में हैं। सीसीटीवी फुटेज जब लोगों ने देखा तो पहली बार में लगा जैसे रोहित शेट्टी की फिल्मों का एक्शन सीन है। लेकिन बाद मे पता चला कि यह असली में हुआ है। वेस्ट इलाके में देव नगर पुलिस थाना क्षेत्र की यह पूरी घटना है। 

महिला मित्र को छोड़ने जा रहा था युवक, अनकंट्रोल हो गई कार
पूरे हादसे के बारे में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट अफसरों ने बताया कि  खेमा का कुआं क्षेत्र में मंगलवार की रात रोहित सारण नाम का युवक अपनी महिला मित्र सुमित्रा पटेल को छोड़ने के लिए रोहिचा कला की ओर जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्ताार थार जीप अचानक बेलगाम हो गई। गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी की गाड़ी डिवाईडर से टकराने के बाद अचानक जमीन चक्कर की तरह चकरी हो गई।

Subscribe to get breaking news alerts

गाड़ी की हालत देख लोगों को अनहोनी की हुई शंका, लेकिन नजारा देख राहत की सांस ली
एक्सीडेंट के कारण पहले टायर निकल गए, फिर बोनट खुल गया, जीप के कई पार्ट्स हवा में उछल गए। जीप का अधिकतर हिस्सा चकनाचूर हो गया। नजारा देख लोगों के किसी अनहोनी की आशंका हुई। पर पास जाके देखा तो राहत की सांस ली।  हादसे में रोहित और सुमित्रा को भी चोटें लगी हैं, पर गनीमत रही की दोनो बच गए। दोनो की हालत फिलहाल खतरे से बाहर हैं लेकिन दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस ने बताया कि एक बोलेरो ने रोहित की जीप को टक्कर मार दी थी, उसके बाद जीप बेकाबू होकर डिवाईडर से टकराई थी। चूंकि गाड़ी की स्पीड़ काफी तेज थी इस कारण गाडी बेकाबू हो गई थी। अगर गाड़ी पलट जाती तो उसमें बैठे युवक युवती को और भी ज्यादा गंभीर चोटें लग सकती थीं।

यह भी पढ़े- LIVE देखिए चमत्कार...4 साल की बच्ची ने 2 सेकंड में दी मौत को मात, दिल दहला देगा ये खतरनाक CCTV