LIVE देखिए चमत्कार...4 साल की बच्ची ने 2 सेकंड में दी मौत को मात, दिल दहला देगा ये खतरनाक CCTV

| Dec 01 2022, 11:04 AM IST

LIVE देखिए चमत्कार...4 साल की बच्ची ने 2 सेकंड में दी मौत को मात, दिल दहला देगा ये खतरनाक CCTV

सार

राजस्थान के राजसमंद जिले से एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी सामने आया है।  जहां एक चार साल की बच्ची मौत के मुंह में जाने से बच गई। अगर दो सेंकड भी देर हो जाती तो मासूम के चीथड़े उड़ जाते। क्योंकि वह जिस कार में बैठी थी उसे 120 की स्पीड से आई कार ने टक्कर मार दी।

राजसमंद (राजस्थान). चमत्कार होते हैं..... आपने कई बार सुना होगा। आज हम आपको चमत्कार होते हुए लाइव ही दिखा देते हैं। ये सीसीटीवी फुटेज देख लेंगे तो आपको खुद ही पता लगा जाएगा कि वास्तव मे चमत्कार हुआ और चार साल की बच्ची ने दो सैकेंड से भी कम समय में मौत को मात दे दी। मौत की स्पीड एक सौ बीस किलोमीटर से भी ज्यादा थी लेकिन जान बचने की स्पीड़ उससे भी तेज थी।

 नाना की कार में बैठकर खेल रही थी मासूम 
यह सीसीटीवी फुटेज राजस्थान के राजसमंद शहर का है। दरअसल राजसमंद के खमनोर थाना इलाके में खेडा की भागल क्षेत्र में रहने वलो दुकानदार भैरूलाल की दुकान के पास से ये फुटेज आया है। फुटेज जरुर बीस दिन पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर अब आया है। दरअसल भैरूलाल अपनी चार साल की दोहिति के साथ अपनी दुकान के बाहर बैठे थे। दोहिती दीक्षा नाना भैरूलाल के साथ उनकी पावर टूल्स की दुकान पर आई थी। नाना और दोहिति दुकान के बाहर ही बैठे थे तभी दीक्षा दुकान के पास खड़ी नाना की ऑल्टो कार में बैठकर खेलने लगी। 

Subscribe to get breaking news alerts

कार को इस तरह ठोका की हो गई चकनाचूर और फिर हुआ धमाका
खेलने के कुछ देर में उसका मन भर गया तो वह वापस नाना के पास आने लगी जो दुकान पर बैठे थे। जैसे ही दीक्षा ने कार से निकलने के बाद उसका फाटक बंद किया तो इतनी ही देरी मे सामने से आ रही बेहद तेज रफ्तार डिजायर कार ने ऑल्टो कार को बुरी तरह से ठोक दिया और उसे चकनाचूर कर दिया। लेकिन सिर्फ दो सैकेंट पहले बाहर निकली दीक्षा की जान बाल बाल बची। धमाका हुआ तो वह तेज तेज रोने लगी। नाना से उसे गोद में उठाया और ईश्वर का शुक्रिया अदा किया। इस घटना के बाद से बच्ची सदमे में है। पुलिस को सूचना दी गई। पता चला कार चालक शराब के नशे में था। वह हादसे में मामूली चोटिल हुआ है। भैरूलाल ने पुलिस को बताया कि दीक्षा कुछ दिन के लिए मां के साथ नाना के यहां आई थी, अगर उसे कुछ हो जाता तो उसके पिता और दादा-दादी को मैं क्या जवाब देता....। उपर वाले ने बच्ची को बचा लिया।

यह भी पढ़ें-2 करोड़ की पॉलिसी के लिए पति ने दी पत्नी को खतरनाक मौत, पैसा मिलने ही वाला था कि आ गया शॉकिंग ट्विस्ट
 

देखिए दिल दहला देने वाला वीडियो