Asianet News HindiAsianet News Hindi

सब्जी की तरह तलवार से युवक को काटा, मर्डर का बर्बर तरीका देख कांप गई डॉक्टरों की रूह

जोधपुर जिले के नागौरी गेट थाने में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक के शरीर में तलवार से कई हमले किए गए थे। मर्डर के बर्बर तरीके को देख अस्पताल के डॉक्टर भी चौंक गए। इलाज के दौरान युवक की मौत। 

Jodhpur news accused killed a young man police engaged in investigation pwt
Author
First Published Sep 3, 2022, 12:14 PM IST

जोधपुर. सीएम अशोक गहलोत ने शुक्रवार सुबह जयपुर में स्थित राजस्थान पुलिस अकादमी में दीक्षात परेड समारोह में पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाई। पुलिसकर्मियों को अच्छे काम करने के लिए तारीफ की। लेकिन सीएम की शाबाशी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी। सीएम के गृह जिले जोधपुर में ही देर रात जघन्य हत्या का मामला सामने आया है। गाजर-मूली की तरह एक युवक को बीच सड़क तलवारों से काट दिया गया और उसे खून से सनी हालत में उसके घर के बाहर फेंक दिया गया। इलाज के दौरान अस्पताल में युवक की मौत हो गई।

डॉक्टर भी चौंक गए
वारदात इतनी खतरनाक थी कि जब युवक अस्पताल लाया गया तो उसकी हालत देखकर डॉक्टर भी सिहर गए। हत्या की यह वारदात नागौरी गेट थाने में दर्ज की गई है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मिरासी कॉलोनी में रहने वाले शकील 30 साल की हत्या कर दी गई। शकील अपने दोस्तों के साथ होटल पर खाना खाने गया था। रात करीब ग्यारह बजे वह घर लौट रहा था। इस दौरान घर के पास ही गली में उसे कुछ लोगों ने घेर लिया। छह से सात लोगों ने उसे बुरी तरह से पीटा और सिर से लेकर पैर तक तलवारों से काट दिया। सिर में इतने गंभीर घाव हो गए कि सिर से खून रिसने लगा और सड़क पर गड्ढे में भर गया।

लोगों ने परिवार को दी सूचना
लोगों को पता चला तो वे अपने घरों से बाहर आए। लोगों ने शकील को पहचान लिया और पास ही रहने वाले उसके परिवार को सूचना दी। शकील को अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। उसकी हत्या के बाद से सनसनी फैली हुई है। देर रात पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि शकील पर उन लोगों ने हमला किया है जिन लोगों से शकील और उसके परिवार का करीब चार महीने पहले भी झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के बाद सामने वाले पक्ष के चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। शकील के परिवार पर हुए जानलेवा हमला करने वाले तीन अभी भी जेल में बंद है और एक कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था।

जेल से छूटने के बाद दोनो पक्षों में फिर से विवाद हुआ था लेकिन पुलिस ने सयम रहते इसे काबू कर लिया था। बीती रात शकील पर हुए हमले को पुलिस काबू नहीं कर सकी और उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस देर रात से ही हत्या आरोपियों की तलाश कर रही है। उधर माहौल खराब नहीं हो इसलिए मौके पर अतिरिक्त पुलिस बंदोबस्त किया गया है।

इसे भी पढ़ें-  अशोक गहलोत का विवादित बयान, कहा- रिलेटिव ही करते हैं लड़कियों के साथ रेप, महिला अपराध को भी बताया झूठ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios