Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली में, जोधपुर में भाई के घर के सीबीआई ने की रेड,खाद डिस्ट्रीब्यूशन में पूछताछ जारी

खाद वितरण मामलों में पूछताछ के लिए दिल्ली से जोधपुर आई है सीबीआई की टीम। गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत का राजस्थान में खाद बीज का बड़ा कारोबार है। कुछ दिन पहले ईडी भी कर चुकी है इसी मामले में पूछताछ...

Jodhpur News CBI raid at CM Ashok Gehlot brother Agrasen Gehlot house sca
Author
Jodhpur, First Published Jun 17, 2022, 11:06 AM IST

जोधपुर (jodhpur). राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के छोटे भाई के घर शुक्रवार, 17 जून 2022 की सुबह सीबीआई ने रेड की हैं। सीबीआई अफसरों की गाड़ियां दिल्ली से जोधपुर पहुंची और उसके बाद सीएम के छोटे भाई के बंगले में पहुंची। वहां पर पूछताछ शुरु की गई है। हांलाकि इस बारे में लोकल सीबीआई की टीम को भी जानकारी नहीं दी गई है और न ही लोकल पुलिस को इस रेड के बारे में बताया गया है। फिलहाल मीडिया को भी पूरे घटनाक्रम से दूर रखा गया है। 

सीएम और अन्य नेता दिल्ली बैठे, इधर भाई के घर के में रेड
दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में सीएम अशोक गहलोत और प्रदेश के कई सीनियर नेता कुछ दिनों से दिल्ली हैं। वहां पर ईडी और पुलिस के खिलाफ विरोध प्रर्दशन जारी हैं। इस बीच शुक्रवार सवेरे जोधपुर के मंडोर क्षेत्र में रहने वाले सीएम के छोटे भाई अग्रसेन गहलोत के यहां सीबीआई की टीमें पहुंची हैं। सीबीआई की रेड के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दो गाड़ियों में अफसर वहां आए हैं।

Jodhpur News CBI raid at CM Ashok Gehlot brother Agrasen Gehlot house sca

खाद वितरण में गडबड़ी के आरोप के बाद ईडी भी आई थी पिछले दिनों
दरअसल अग्रेसन गहलोत की पावटा चौराहे के नजदीक खाद बीज का बड़ा कारोबार है। खाद के वितरण को लेकर गडबड़ी के आरोपों के बाद कुछ समय पहले ईडी भी वहां पहुंची थी। फार्म हाउस, बंगले और कई अन्य जगहों पर ईडी ने छापे मारे थे। ईडी ने नोटिस देकर उनको दिल्ली तक बुलाया था और वहां भी कई बार पूछताछ की गई थी। हांलाकि इस मामले में आगे क्या किया गया इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। बताया जा रहा है कि ईडी के बाद अब इसी मामले में सीबीआई ने फार्म हाउस, बंगले और अन्य जगहों पर रेड की है। खाद वितरण से संबधित दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। उनकी जांच पडताल की जा रही है। उधर इस पूरे घटनाक्रम के फिलहाल सीएम या अन्य किसी का बयान नहीं आया है।

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios