6 सेकंड का Video रोंगटे खड़े कर देगा: पलभर में पति-पत्नी के उड़ गए चीथड़े, लाश के टुकड़े चादर में समेटे

| Dec 06 2022, 09:53 AM IST

   6 सेकंड का Video रोंगटे खड़े कर देगा: पलभर में पति-पत्नी के उड़ गए चीथड़े, लाश के टुकड़े चादर में समेटे

सार

 राजस्थान के पाली जिले में ऐसा दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ कि पलभर में एक दंपत्ति के चिथड़े उड़ गए। लाश के इतने टुकड़े हुए कि उनको जोड़ना भी मुश्किल हो गया। आलम यह था कि पुलिसवालों के भी शव चादर में बटोरने में पसीना छूट गया।

पाली. खबर राजस्थान के पाली शहर से है। सिर्फ 6 सेकेंड का यह फुटेज आपका दिल दहला देगा । इसे देखकर आप परेशान हो जाएंगे । दरअसल पाली जिले में रविवार की शाम एक ट्रक ने स्कूटर से अपने घर की तरफ जा रहे बुजुर्ग दंपत्ति को कुचल दिया। पहले ट्रक की टक्कर लगने से बुजुर्ग व्यक्ति स्कूटर से अपना संतुलन खो बैठे और उसके बाद पति और पत्नी वही नीचे गिर गए।  ट्रक के पिछले टायरों के नीचे आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई । 

पलभर में अनाथ हो गए तीन बेटे और एक बेटी
स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब डेढ़ सौ मीटर तक शव के चिथड़े बिखर गए थे।  पुलिस ने और स्थानीय लोगों ने सड़क से कुरेद कुरेद कर शव को उठाया है । माता और पिता की मौत की सूचना परिवार में जब तीन बेटे एक बेटी और परिवार के अन्य लोगों को मिली तो कोहराम मच गया।  यह पूरा घटनाक्रम पाली जिले के रोहट क्षेत्र का है ।

Subscribe to get breaking news alerts

सरकारी नौकर फिर शौक से करते थे खेती
रोहट थाना पुलिस ने बताया कि जोधपुर के रातानाडा इलाके में रहने वाले दुदाराम और उनकी पत्नी सोना देवी कल शाम अपने स्कूटर से होकर रोहट क्षेत्र से गुजर रहे थे।  उन्होंने मादड़ी के नजदीक कृषि भूमि ले रखी थी। दरअसल दुदाराम को खेती-बाड़ी का शौक था।  पेशे से वे अध्यापक थे और करीब 6 साल पहले रिटायर हुए थे।  लेकिन अपने शौक को अपने काम के बाद पूरा करने का जुनून उन पर इस कदर सवार था कि उन्होंने पाली जिले के मादड़ी क्षेत्र में कृषि भूमि खरीदी और उसमें फसल उगाने लगे ।

पुलिसवाले चादर में भरकर शवों के टुकड़े ले गए
कल शाम भी दुदाराम और उनकी पत्नी सोना देवी अपने खेत खलिहान संभाल कर वापस स्कूटर से अपने घर लौट रहे थे।  इस दौरान रोहट क्षेत्र में एक बेकाबू ट्रैक्टर ने परिवार की खुशियां छीन ली।  स्थानीय लोगों का कहना था कि शवों को बटोरने में पुलिस वालों तक को पसीना छूट गया । चादर में भरकर शवों के टुकड़े ले जाए गए।

दिल दहला देगा ये खतरनाक वीडियो