Asianet News HindiAsianet News Hindi

अशोक गहलोत के गढ़ से अमित शाह का राहुल गांधी पर वार: बोले-विदेशी टी शर्ट पहनकर देश जोड़ने निकले हैं वो...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दो दिन के राजस्थान दौरे हैं। यहां से उन्होंने राजस्थान में चुनावी शंखनाद कर दिया है। इस दौरान शाह ने सीएम अशोक गहलोत और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर जमकर हमला बोला।

jodhpur news union home minister amit shah addresses Ashok Gehlot and Rahul Gandhi in rajasthan kpr
Author
First Published Sep 10, 2022, 6:02 PM IST


जोधपुर (राजस्थान). केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में जाकर उन्हें अपने बयानों से ललकारा।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में जो सांप्रदायिक दंगे हो रहे हैं वे स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करवा रहे हैं।  वह राजस्थान में विकास के विरोधी हैं। जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। वहीं शाह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ यात्र पर कहा-वे विदेशी टीशर्ट पहनकर न जाने कौन सी भारत जोड़ो यात्रा के लिए निकले हैं।

20 मिनट के भाषण में शाह ने अशोक गहलोत को उनके ही घर में ललकारा
केंद्रीय मंत्री शाह राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर कल जैसलमेर आए थे। जैसलमेर में सेना के बीच रहकर उन्होंने दिन गुजारा उसके बाद तनोट माता के दर्शन किए और वहां पर चल रहे ₹170000000 के प्रोजेक्ट का जायजा लिया। फिर वह आज जोधपुर पहुंचे और जोधपुर में जनसभा को संबोधित किया। जोधपुर में रावण का चबूतरा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी राजस्थान ने बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के नाम पर बड़ा आयोजन किया था । अपने 20 मिनट के भाषण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके ही घर में ललकारा।  अपने भाषण में उन्होंने कहा कि देश में अब सिर्फ दो ही राज्यों में कांग्रेस की सरकार बची है, दोनों ही राज्यों से सरकार को उखाड़ फेंकना है । 

 विदेशी टीशर्ट पहनकर राहुल बाबा देश जोड़ने की बात कर रहे हैं।
उधर राहुल गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि वे विदेशी टीशर्ट पहनकर न जाने कौन सी भारत जोड़ो यात्रा के लिए निकले हैं।  इतनी महंगी विदेशी टीशर्ट पहनकर भारत को नहीं जोड़ा जा सकता । उनका कहना था कि चुनाव में गहलोत सरकार ने उटपटांग वादे और दावे किए।  उनमें कोई भी पूरा नहीं हो सका।  अब जनता जवाब मांग रही है । शाह ने यहां तक कह दिया कि करौली ,उदयपुर समेत राजस्थान के अन्य जिलों में हुए सांप्रदायिक दंगों में भी गहलोत सरकार का ही हाथ है।  गहलोत सरकार ही इन सब के लिए जिम्मेदार है । जोधपुर में हुए आज इस कार्यक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह दिल्ली के लिए रवाना हो गए । 

राजस्थान बीजेपी की फूट और कलह को खत्म करने के लिए ही अमित शाह पहुचे 
इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता देखे गए। लेकिन कुछ नेता गायब रहे । उल्लेखनीय है कि समय-समय पर भारतीय जनता पार्टी में भी फूट और कलह खुलकर सामने आती रही है । इस फूट और कलह को खत्म करने के लिए ही अमित शाह जोधपुर पहुंचे थे।  जोधपुर में उनकी यह सभा आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बड़ी शुरुआत बताई जा रही है । 

एक दिन पहले गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा था निशाना
उधर अमित शाह के दौरे से एक दिन पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में शहरी रोजगार गारंटी योजना के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को आड़े हाथों लिया था।  प्रधानमंत्री के रेवड़ी वाले बयान के लिए गहलोत ने कहा था कि रेवड़ी तो हमारे यहां जोहरी बाजार में मिलती है और लोग पैसे देकर खरीदते हैं। उन्होंने राजस्थान की जनता के लिए खास तौर पर युवतियों और किशोरियों के लिए सेनेटरी पैड के मामले को उठाया और कहा कि सरकार घर-घर जाकर पैड बांटने की तैयारी कर रही है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios