Asianet News HindiAsianet News Hindi

ट्रक ड्रायवर ने दी पांच सौ की एंट्री फीस फिर भी बना दिया 10 हजार का चालान, गुस्साएं चालक ने की गार्ड की पिटाई

जोधपुर में बाइपास पर ट्रक चालक ने पांच सौ रुपए एंट्री दी थी फिर भी दस हजार का चालान ठोक दिया बवाल के बाद परिवहन विभाग के गार्डों को पीटा घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल। कईयों के खिलाफ केस दर्ज.. 
 

Jodhpur news viral video of truck driver beating transport department guards after argument over challan sca
Author
Jodhpur, First Published Jun 16, 2022, 11:01 AM IST

जोधपुर (jodhpur). राजस्थान में परिवहन विभाग (transport department) और ट्रक चालकों के बीच लेनदेन के मामले अक्सर सामने आते हैं। इसके कारण कई बार परिवहन विभाग वालों को नौकरी तक से हाथ धोना पडता है लेकिन उसके बाद भी लेन देन का यह सिलसिला जारी है। इसी तरह का एक मामला बुधवार को जोधपुर से सामने आया। जहां ट्रक चालकों और परिवहन विभाग के गार्डों के बीच मारपीट हो गई। देर रात इसके वीडियो वायरल हो गए। परिवहन विभाग वालों ने राजकार्य में बाधा डालने का केस दर्ज कराया है। पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही हैं।

पांच सौ की एंट्री फीस दी फिर भी बना दिया 10 हजार का चालान 
जोधपुर के जैसलमेर बाइपास पर आश्रम रोड के नजदीक ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की टीम खड़ी थी और वाहनों को चैक कर रही थी। इस चेकिंग के दौरान एक महिला एसआई समेत कुछ गार्ड मौजूद थे। इसी दौरान जांच के बाद एक ट्रक का चालान बना दिया गया। चालान छोटी मोटी रुपए का नहीं सीधे दस हजार का बनाया। इस चालान के बाद ट्रक ड्रायवर का  गुस्सा ऐसा फूटा कि उसे काबू करना मुश्किल हो गया। वह परिवहन वालों से भिड़ गया। उसके साथ ही वहां लोकल के रहने लोग और अन्य ट्रक चालक भी आ गए। सभी का कहना था कि हर ट्रक से पांच सौ रुपए एंट्री के नाम से वसूले जाते हैं, वो इसलिए ताकि आगे किसी तरह की परेशानी नहीं हो। जबकि अधिकतर वाहन चालक सारे डॉक्यूमेंट साथ लेकर ही चलते हैं। लेकिन उसके बाद भी ये लोग नहीं मानते। ट्रक चालक का कहना था कि कुछ देर पहले ही पांच सौ रुपए एंट्री दी थी, उसके बाद भी दस हजार का चालान ठोक दिया।
ट्रांसपोर्ट विभाग ने रिपोर्ट दर्ज कराई
उधर इस पूरी घटना के बाद महिला एसआई और उनके गार्ड वहां से निकल गए। उन्होनें जोधपुर के बोरनाडा थाने में केस दर्ज कराया है। घटना दोपहर करीब बारह बजे के आसपास की है और उसके बाद देर रात इसके वीडियो वायरल हुए हैं। इन वायरल वीडियो के बाद एक बार फिर से परिवहन विभाग वालों पर वसूली के आरोप लगते साफ दिख रहे हैं। पुलिस इन्ही वीडियों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios