Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलिस अफसर के बेटे की सड़क पर गुंडई, ओवरस्पीड ऑडी ने जो सामने मिला, उसे ठोका-घसीटा, एक की मौत, 4 की हालत गंभीर

जोधपुर (Jodhpur) में पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर (Police circle Inspector) के 18 साल के बेटे और उसके 2 दोस्तों ने सड़कों पर अंधाधुंध ऑडी कार (Audi Car) दौड़ाई। इससे ठेला लगाने वाले, एक्टिवा, बुलेट सवार को टक्कर मारकर उड़ा दिया। घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि 3 घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। हादसे के वक्त जबरदस्त धमाके हुए और चारों तरफ वाहनों के पार्ट्स बिखर गए। 

Jodhpur Police CI son and his friends rammed people with a speeding Audi car killing one and injuring several others
Author
Jodhpur, First Published Oct 15, 2021, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर। राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में एक पुलिस अफसर के बेटे ने गुरुवार देर रात सड़क पर दहशत फैलाई। उसकी ओवरस्पीड ऑडी कार (Audi Car) ने सड़क पर सामने जो मिला, उसे ठोका और फिर घसीट दिया। इसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि 3 युवकों की हालत गंभीर है। इनमें एक बुलेट सवार, एक एक्टिवा सवार और दो ठेला लगाने वाले शामिल हैं। सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ये घटना जोधपुर की चौपासनी रोड की है।

पुलिस के मुताबिक, जीवन ज्योति हॉस्पिटल के पास गुरुवार देर रात पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर (CI) जुल्फिकार अली का बेटा जैद अली (18 साल), उसके साथी अफरोज और अर्चित गांधी ओवरस्पीड में ऑडी (RNS 9595) कार दौड़ा रहे थे। यहां चौपासनी की तरफ से आई ऑडी अचानक स्पीडब्रेकर पर जंप की और फिर अनकंट्रोल हो गई। इसके बाद कार ने सबसे पहले वहां पीएनबी बैंक के पास खड़े एक ठेले को टक्कर मारी। इससे ठेला लगाने वाला विनोद सिंधी और उनके साथ खड़ा राजू चपेट में आकर घायल हो गया। 

मॉर्निंग वॉक पर निकला था युवक, पीछे से पड़ोसी अपनी गाड़ी लेकर पहुंच गया, चौंकाने वाली मर्डर मिस्ट्री

एक्टिवा सवार युवक की मौके पर मौत...
इसके बाद आगे एक्टिवा पर बैठे युवक को जबरदस्त टक्कर मारी। घटना में एक्टिवा पूरी तरह डैमेज हो गई और युवक की मौत हो गई। अभी ऑडी का कहर थमा नहीं था। कुछ दूर आगे जाकर कार ने बुलेट को भी टक्कर मारी, जिससे फारूख घायल हो गया। वहीं, मरने वाले एक्टिवा सवार की पहचान सदाकत अली निवासी डीआईजी फिरोज खां मार्ग सूंथला के तौर पर की गई है।

सीआई ने भीड़ के चंगुल से बेटे का छुड़ाया
हादसे के बाद चाीख-पुकार सुनकर लोग एकत्रित हो गए। कार सवारों को घेर लिया। इसी बीच, सूचना मिलने पर सीआई जुल्फिकार मौके पर पहुंचे और गुस्साई भीड़ से बेटे को छुड़ा लिया। तीनों को हाउसिंग बोर्ड थाने ले जाया गया। मामला दो थानों के क्षेत्र का था, इसलिए कार्रवाई देरी से शुरू हुई। 

स्कूटी पर आगे खड़ी थी मासूम बेटी..अचानक सामने आती कार देखकर जोरों से चीख पड़ी और फिर...

कार कौन चला रहा था? अभी स्पष्ट नहीं...
बताया जा रहा है कि गाड़ी अफरोज चला रहा था। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि गाड़ी जैद चला रहा था। पुलिस का कहना है कि मामले में पूछताछ कर रहे हैं। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल, घायलों को एमडीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। इनमें एक की हालत ज्यादा गंभीर है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios