Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 नेपालियों से पूरे राजस्थान में हड़कंप: अरबपति को फ्राइड राइस खिलाकर लूटे 5 करोड़, 12 घंटे से बेहोश मालिक

राजस्थान के जोधपुर से बेहद हैरान करने वाली खबर आई है । जोधपुर में जो वारदात हुई है वह राजस्थान की शायद अब तक की सबसे बड़ी घटना है । जब नौकरों ने मालिक के घर जेवर और कैश साफ किया है । बताया जा रहा है कि करीब 4 से 5 करोड रुपए के जेवर और कैश लेकर वे फरार हो गए हैं । 

Jodhpur shocking crime four nepali servants stole 5 crore cash in rajasthan billionaire kpr
Author
First Published Nov 6, 2022, 1:39 PM IST

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर से बेहद हैरान करने वाली खबर आई है । जोधपुर में जो वारदात हुई है वह राजस्थान की शायद अब तक की सबसे बड़ी घटना है । जब नौकरों ने मालिक के घर जेवर और कैश साफ किया है । बताया जा रहा है कि करीब 4 से 5 करोड रुपए के जेवर और कैश लेकर वे फरार हो गए हैं । वह हेक्सा कार भी लेकर गए हैं और उन्हें जोधपुर से नागौर की तरफ जाते हुए ट्रेस किया गया है । लेकिन नागौर के आगे जाने के बाद उनकी लोकेशन फिलहाल पुलिस को नहीं मिल सकी है।  पुलिस का मानना है कि संभव है उन्होंने हेक्सा कार को वहीं छोड़ दिया और उसके बाद अन्य व्हीकल से भी आगे की तरफ निकल गए हैं।  उधर नागौर की तरफ राजस्थान से जाने वाले तमाम मार्गों पर नाकाबंदी कर दी गई है । जोधपुर की है घटना एयरपोर्ट थाना क्षेत्र की है । 

 2 महीने पहले ही नौकरों को काम पर रखा था 
पुलिस ने बताया कि हैंडीक्राफ्ट कारोबारी अशोक चोपड़ा के यहां एक महिला करीब 4 साल से काम कर रही थी।  यह नेपाली नौकर महिला परिवार की सदस्य की तरह यहां रहती थी और परिवार को इस पर बहुत भरोसा था । लेकिन करीब 2 महीने पहले उसने तीन अन्य अपने परिचित नौकरों को अशोक चोपड़ा के यहां काम दिलाया । किसी का काम बागवानी करने का था तो, किसी का काम सब्जी और फल लाने का था। 

फ्राइड राइस खिलाकर दिया वारदात को अंजाम
 चार नौकर पिछले करीब 2 महीने से लगातार यहां रेंकी  कर रहे थे।  उसके बाद देर रात जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।  सबसे पहले एक नौकर ने फ्राइड राइस बनाए उसके बाद अन्य ने उसमें नशे की दवाई मिलाई। यह फ्राइड राइस अशोक चोपड़ा और उनके परिवार ने खाया और उसके बाद वे लोग सवेरे तक होश में नहीं आ सके ।

 4 नौकरों की गैंग ने 5 करोड़ से ज्यादा की चोरी की 
सवेरे करीब 11:00 बजे अशोक चोपड़ा की बड़ी बेटी को जब होश आया तो उन्होंने अशोक चोपड़ा के बिजनेस पार्टनर के के विश्नोई को इसकी सूचना दी । वह चोपड़ा के घर पहुंचे और उसके बाद पुलिस को जानकारी दी पुलिस और मेडिकल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की । पता चला घर में 7 कमरों में से सभी सेफ और लॉकर तोड़कर उनमें से जेवर और कैश निकाल लिया गया।  बड़ी बेटी की हिसाब से करीब 4 से 5 करोड रुपए की यह चोरी की वारदात है।  सभी सीसीटीवी कैमरे तोड़ कर नष्ट कर दिए गए हैं और जाते हुए नौकर मालिक की हेक्सा कार और ले गए । 

इतनी डबल डोज दी की अभी तक नहीं आया होश
इस पूरी घटना के बाद जोधपुर के पुलिस अधीक्षक और तमाम अधिकारी अशोक चोपड़ा के घर पर मौजूद हैं।  सभी संभावित तरीकों से नौकरों की तलाश की जा रही है।   फिलहाल अशोक चोपड़ा को दोपहर 12:00 बजे तक होश नहीं आया था । डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें हाई डोज दी गई है संभवत है आज शाम तक उन्हें होश आ जाएगा। इसे राजस्थान की सबसे बड़ी वारदात बताया जा रहा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios