Asianet News HindiAsianet News Hindi

30 सेकंड में 81 लाख रुपए की हुई लूट, व्यापारी ने बैग नहीं छोड़ा तो मुक्के मार तोड़ दिए दांत, देखिए CCTV वीडियो

राजस्थान के जोधपुर जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई। यहां एक पीड़ित से दिन दहाड़े आरोपियों ने 81 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बैग नहीं देने पर व्यक्ति के दांत तोड़ दिए। पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैद हुई। देखिए क्राइम का लाइव सीन..

jodhpur shocking crime news thugs robbed more than 80 lakhs in just 30 seconds see CCTV video asc
Author
First Published Nov 11, 2022, 9:26 PM IST

जोधपुर (jodhpur). खबर कुछ घंटों पहले जोधपुर के फलौदी क्षेत्र की है। जोधपुर में एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में 10 करोड़ की चोरी का मामला पुलिस ने कल काफी हद तक सुलझाया गया है ,लेकिन यह घटना के बाद आज बदमाशों ने पुलिस को फिर से चुनौती दे दी है। बदमाशों ने बीच सड़क पर व्यापारी से 81 लाख रुपए लूट लिए हैं। लाखों के कैश की यह लूट सिर्फ 30 से 35 सेकेंड के अंदर की गई है। पूरे शहर में उस कार की तलाश की जा रही है जिससे बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। व्यापारी ने अपना बैग छीनने का विरोध किया तो 2 बदमाशों ने व्यापारी के मुंह पर मुक्के मारी जिससे व्यापारी के 2 दांत टूट गए। यह घटना फलौदी क्षेत्र के राईका बाग क्षेत्र में आज शाम करीब 4:00 से 4:30 के बीच की है। व्यापारी रमेश कुमार मोक्ष ट्रेडिंग कंपनी के मालिक हैं।

शुक्रवार की शाम की सनसनीखेज वारदात
आज शाम में करीब 50 लाख रुपए बैंक से कैश निकाल कर और एक पार्टी से करीब 31लाख रुपए कैश लेकर अपने घर की ओर जा रहे थे।  इस दौरान राईकाबाग क्षेत्र में एस एम बी स्कूल के नजदीक एक कार ने उनकी स्कूटर को ओवरटेक किया । रमेश कुमार कुछ समझ पाते इससे पहले ही कार उनके स्कूटर के आगे रुक गई।  कार में से तीन बदमाश उतरे। एक ने रमेश कुमार का स्कूटर पकड़ा, दो ने उनसे बैग छीन लिया।

पीड़ित ने बैग नहीं छोड़ा तो, तोड़ दिए उसके दांत
 बैग छीनने की घटना के बाद रमेश ने बैग नहीं छोड़ा। उन्होंने कार के अंदर तक बदमाशों से बैग वापस लेने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान एक बदमाश ने उनके चेहरे पर लगातार मुक्के जड़े। जिससे उनके गंभीर चोटें आई है और दो दांत भी टूट गए हैं। बताया जा रहा है कि नाक की हड्डी में भी फ्रैक्चर है। 

चोट के बाद भी डटे रहे रमेश कुमार
60 वर्षीय रमेश कुमार उर्फ सेठू जी कपास का कारोबार करते हैं।  बैग लूटने के बाद जब बदमाशों ने उनके चेहरे पर मुक्के मारे तो भी उन्होंने बैग नहीं छोड़ा। बाद में बदमाशों ने उनको पॉइंट करते हुए उन पर फायर भी किए। इतना होने के बावजूद भी रमेश कुमार ने हार नहीं मानी और उन्होंने कार की ड्राइविंग सीट की ओर बड़ा पत्थर मारा। पुलिस को यह कार पोकरण रोड की ओर दौड़ लगाती हुई। दिखी शाम 5:00 बजे से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios