Asianet News Hindi

दबंग जेठानी, पति पहरेदारी करता रहा और वो लट्ठ लेकर देवर और देवरानी को पीटती रही

यह तस्वीर परिवारों में टूटती मान-मर्यादा को दिखाती है। लंबे समय से चले आ रहे मामूली विवाद ने दो दिन में बड़ी कलह का रूप ले लिया। एक दिन पहले देवर और देवरानी ने जेठानी को गालियां दे डाली। जेठानी ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। अगले दिन फिर दोनों आमने-सामने आ गए। इस बार जेठानी का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उसने लाठी लेकर देवर और देवरानी को पीट दिया। मामला जोधपुर जिले के ओसियां का है।

Jodhpur shocking family war, Jaithani attacked on Devar and Devari kpa
Author
Jodhpur, First Published Sep 12, 2020, 10:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 

जोधपुर, राजस्थान. मामूली बातों से रिश्तों-नातों में कैसे दरारें पड़ रही हैं, यह तस्वीर यही दिखाती है। आमतौर पर देवरानी और जेठानी का रिश्ता छोटी और बड़ी बहन का माना जाता है, लेकिन यहां दोनों एक-दूसरे की जानी-दुश्मन बनी हुई हैं। लंबे समय से चले आ रहे मामूली विवाद ने दो दिन में बड़ी कलह का रूप ले लिया। एक दिन पहले देवर और देवरानी ने जेठानी को गालियां दे डालीं। जेठानी ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। अगले दिन फिर दोनों आमने-सामने आ गए। इस बार जेठानी का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उसने लाठी लेकर देवर और देवरानी को पीट दिया। मामला जोधपुर जिले के ओसियां के पड़ासला गांव का है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


दुकान पर ग्राहकी को लेकर विवाद
पुलिस के अनुसार, पाबूराम और उसके भाई आदुराम की गांव में आमने सामने दुकान हैं। दुकानों पर ग्राहकी को लेकर अकसर दोनों में विवाद चलता है। देवरानी चुकी देवी जाट और जेठानी पप्पू देवी अकसर एक-दूसरे को गालियां देती रहती हैं। बुधवार को पप्पू देवी ने देवरानी के खिलाफ गाली-गलौज की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने देवर-देवरानी को हिदायत देकर छोड़ दिया था। लेकिन गुरुवार को दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए। जेठानी ने देवरानी और देवर पर लाठी से हमला कर दिया। इस बीच पप्पू देवी का पति आदुराम पास में लाठी लेकर खड़ा रहा, ताकि कोई मदद को आगे नहीं आए।


नहीं मिली मदद, तो पीड़िता के बेटे ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
देवर-देवरानी जमीन पर घायल पड़े मदद को चिल्लाते रहे, लेकिन कोई नहीं आया। उनके बच्चे भी रोते-बिलखते रहे। फिर बेटे ने मोबाइल पर वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मतोड़ पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर गई। थानाधिकारी नेमाराम ईनाणिया ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर आदुराम को गिरफ्तार कर लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios