Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोटा से दर्दनाक खबर: एलीन कोचिंग के 4 दोस्तों की मौत, सिर्फ 2 सेकंड में थम गईं सांसे...एक गलती पड़ गई भारी

राजस्थान के टोंक जिले में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार में जा रही कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें  कोटा के एलीन कोचिंग में पढ़ने वाले चार दोस्तों की मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

kota allen coaching  four friends died together in road accident in tonk rajasthan kpr
Author
First Published Sep 26, 2022, 12:15 PM IST

टोंक. राजस्थान के टोंक जिले में देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सिर्फ 2 सैकेंड की नींद की एक झपकी चार लोगों की मौत का कारण बन गई। मरने वाले चार लोगों में तीन तो छात्र हैं जो कोटा के एलीन कोचिंग में पढ़ते थे, एक अन्य चौकीदार है जिसे रात में ट्रकों की रखवाली के लिए रखा गया था। हादसे में दो छात्र जिंदा तो बचे हैं लेकिन दोनो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। हादसा टोंक जिले के सदर थाना इलाके में नेशनल हाइवे पर हुआ है। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से ट्रक से निकाला गया है और उसके बाद कार को थाने के बाहर कबाड़ मे रखवाया गया। 

कोटा की एलीन कोचिंग में पढ़ते थे सभी स्टूडेंट
मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने बताया कि कार में पांच दोस्त सवार थे। वे अपनी कार से ड्राइव पर निकले थे। कोटा की एलीन कोचिंग में पढ़ने वाले ये छात्र बिहार के गया और यूपी के बनारस शहर के रहने वाले थे। देर रात करीब दो बजे के बाद कार अचानक बेकाबू हो गई। कार पहले तो डिवाइडर से टकराई, उसके बाद कार चला रहे चालक ने कार का स्टेयरिंग तेजी से मोड़ा तो कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। ट्रक के नजदीक ही कुर्सी पर एक चौकीदार बैठा था जिसे ट्रकों की रखवाली के लिए लगाया गया था। कार ने चौकीदार को रौंद दिया।

दो की मौक पर तो दो की अस्पताल में थमीं सांसे
 पुलिस ने बताया कि हादसे में चौकीदार और एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। बाकि बचे चार में से दो की अस्पताल में जान चली गई। दो अन्य को टोंक जिले से जयपुर जिले में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनो के सिर में गंभीर चोटें हैं। पुलिस ने कोचिंग प्रबंधन और छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें-वहशी पति: गर्भवती पत्नी का दोस्त-जीजा के साथ किया गैंगरेप, बच्चे की गर्भ में मौत, फिर न्यूड कर लटका दी लाश


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios