Asianet News HindiAsianet News Hindi

दोस्त-जीजा के साथ मिलकर पति ने प्रेग्नेंट पत्नी का किया गैंगरेप, बच्चे की गर्भ में मौत-न्यूड कर लटका दी बॉडी

राजधानी जयपुर से वहशीपन ही हद और इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति इतना बड़ा दरिंदा बन गया कि उसने अपनी गर्भवती पत्नी का दोस्तों और जीजा के साथ मिलकर रेप किया। फिर हत्या करने करने के बाद उसके कपड़े उतारकर लाश फंदे से लटका दी।

jaipur news husband murder pregnant wife after gang rape with friends and relative kpr
Author
First Published Sep 26, 2022, 11:39 AM IST

जयपुर (राजस्थान). जयपुर से हत्या की एक बड़ी वारदात खुली हैं। पुलिस इसे सुसाइड़ मानकर जांच करती रही, लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो बवाल मच गया। पुलिस अफसर तक हैरान हो गए कि लोग इतने वहशी कैसे हो सकते हैं......। हत्या की इस वारदात का खुलासा जयपुर की नाहरगढ़ थाना पुलिस ने की है। हत्या के आरोप में पति और दो अन्य को अरेस्ट कर लिया है। तीनों को रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है। 

महिला की लाश पर थे सिर्फ अंडरगारमेंट्स
जांच कर रही नाहरगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि 21 सितंबर को नाहरगढ़ रोड पर रहने वाली संजना देवी अपने कमरे में लटकी मिली। पति दीपक ई रिक्शा चलाने चला गया था। दोपहर में पुलिस को पड़ोसी से पता चला कि संजना अपने घर में लटकी हुई है। पुलिस ने सुसाइड़ मानकर जांच पड़ताल शुरु कर दी और पति को फोन कर इसकी जानकारी दीं। संजना के शरीर पर सिर्फ अंतवस्त्र थे। फिर भी पुलिस इसे सुसाइड़ मानकर केस बंद करने की तैयारी कर रही थी। लेकिन पीएम रिपोर्ट में पता चला कि वह छह महीने की गर्भवती थी और निजी अंगों पर बेहद गहरे धाव थे। पुलिस ने संजना के पति को दबोचा और उससे बेहद सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया। 

पत्नी से करने लगा था बेइंतहा नफरत...
पुलिस की जांच में सामने आया कि दीपक ने संजना के साथ लव मैरिज की थीं। संजना की दो बेटियां पांच और तीन साल की हैं। वह छह महीने की गर्भवती भी थी। पुलिस ने बताया कि बस्सी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की आठ महीने पहले हत्या हुई थी। पता चला कि यह हत्या संजना की सास और उसके पति दीपक ने कराई थीं। जिस युवक की हत्या हुई थी वह संजना का प्रेमी था और दीपक ने कई बार उसे संजना के साथ रंगे हाथों पकडा था। दीपक का तभी से अपनी पत्नी से नफरत हो गई थीं। दीपक कभी कभार ही पत्नी संजना के पास आता था।

पत्नी से बदला लेने के लिए पहले जीजा को परोसा, फिर दोस्त के हवाले किया और फिर खुद ने रेप किया....
 पुलिस को दीपक ने बताया कि 21 सितंबर को वह संजना के पास आया था। संजना और उसके बच्चे उसके साथ ही थे। दीपक के साथ उसका जीजा और दोस्त भी था। तीनों ने मिलकर संजना को पीटा और उसके हाथ पैर बांधे। उसके बाद उसे नशा देकर सुला दिया। फिर तीनों ने उसके साथ रेप किया। बाद में उसे गला दबाकर मार दिया और उसे फंदे से लटकाकर भाग गए। जांच में सब खुलासा होने के बाद अब पुलिस ने दीपक, उसके जीजा और उसके दोस्त को भी अरेस्ट कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें-सिरफिरे पति ने पत्नी और बच्चों को दिया जहर, बीवी बच गई तो चाकू से गोदकर मार डाला...वजह चौंकाने वाली

यह भी पढ़ें-झारखंड के युवक का बिहार में मर्डर: खोपड़ी-कनपटी और चेहरे पर मारी दनादन गोलियां, शॉकिंग है वारदात की कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios