Asianet News HindiAsianet News Hindi

17 साल का आशिक मिजाज टीचर छात्रा को ले भागा, 4 दिन बाद यूं उतरा आशिकी का भूत

राजस्थान में यूपी से भागे ऐसे टीचर स्टूडेंट की जोड़ी पकड़ाई, जिसके बारे में सुन सब लोग हैरान रह गए। अपने ही पिता की स्कूल में पढ़ाते हुए क्लास की स्टूडेंट से इश्क लड़ा बैठे शिक्षक एक दिन मासूम को लेकर फरार हो गए। पुलिस ने 4 दिनों की खोज के बाद बरामद किया।

kota news Uttar Pradesh teacher arrest by police who runaway with his minor student asc
Author
First Published Oct 7, 2022, 12:42 PM IST

जयपुर. उत्तर प्रदेश के 17 वर्षीय शिक्षक ने 13 वर्षीय नाबालिग को  प्यार के जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर वह उसे राजस्थान भगा ले आया। जहां वह उसे एक से दूसरे शहर में घुमाता रहा। इस बीच जब छात्रा के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया तो हरकत में आई पुलिस ने उन्हें तलाशना शुरू किया। जो आखिरकार चार दिन बाद राजस्थान के कोटा जिले में मिले। उत्तर प्रदेश पुलिस ने छात्रा को आजाद करवाकर शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। 

7वीं कक्षा में पढ़ती थी छात्रा, स्कूल मालिक का बेटा है शिक्षक
जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय छात्रा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के न्यू मंडी थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल में पढ़ती है। आरोपी इसी स्कूल के संचालक का ही बेटा है, जो इस स्कूल में शिक्षण का काम भी करता है। 2 अक्टूबर को वह छात्रा को लेकर फरार हो गया था। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने न्यू मंडी थाना क्षेत्र में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। जिसके आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही शुरू की। जिसके बाद दोनों को गुरुवार को राजस्थान से दबोच लिया गया।

हिरासत मे शिक्षक, छात्रा को भेजा किशोर गृह
पुलिस ने नाबालिग छात्रा के पिता की शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई के बाद बताया कि शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लेते हुए पूछताछ की। बाद में उसे किशोर सुधार गृह भेज दिया गया। मामले में पुलिस की जांच अब भी जारी है। 

पुलिस की लापरवाही के चलते हुई घटना
घटना में शिक्षक का छात्र से पहले से स्कूल व फोन पर बात करना सामने आया है। वह छात्रा को फोन पर मैसेज भी भेजता था। इधर, घटना को लेकर पुलिस की पहले लापरवाही भी सामने आई है। छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया था कि छात्रा के लापता होने पर न्यू मंडी कोतवाली पुलिस ने उनकी रिपोर्ट लेने से मना कर दिया था। बाद में विभिन्न संगठनों व सामाजिक कार्यकर्ताओं की मध्यस्थता पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़े- कलयुग का कंश मामाः बेटी भगाने के शक में अपने ही भांजे की जान का प्यासा बना, कर दी ये खौफनाक वारदात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios