Asianet News HindiAsianet News Hindi

दर्दनाक मौत: पटरी पर बैठ पहले जीजा को बोला- मैं मरने जा रहा हूं, फिर भाई को कॉल किया, तभी सामने से आ गई ट्रेन

कोटा (Kota) जिले में एक युवक ने खौफनाक कदम उठाया। उसने ट्रेन (Train) के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। मरने से पहले जीजा और बड़े भाई को फोन किया। युवक ने दोनों को फोन पर कहा कि वह मरने जा रहा हूं। आप सब लोग खुश रहना। इसके बाद ट्रेन सामने आ गई और युवक की कटकर मौत हो गई।

Kota young man committed suicide by jumping in front of train in Digod Before dying made a video call to family members
Author
Kota, First Published Oct 13, 2021, 9:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोटा। कोटा (Kota) जिले के दीगोद थाना क्षेत्र में एक 19 साल के लड़के की दर्दनाक मौत हो गई। मरने से पहले उसने अपने जीजा को वीडियो कॉल (Video Call) किया और कहा- मैं तो मरने जा रहा हूं। आप खुश रहना। यह सुनकर वह चौंक गए। इसके बाद युवक ने बड़े भाई को कॉल किया और कहा- वीडियो कॉल करो। मैं पटरी पर बैठा हूं। मरने जा रहा हूं। वे वीडियो कॉल लगा पाते, उससे पहले ही ट्रेन (Train) सामने आ गई और युवक की मौत हो गई।

घटना दीगोद थाना इलाके की है। परिजन के मुताबिक, घटना के वक्त मोबाइल ऑन था। मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और उन्होंने भाई को युवक के मरने की सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर सुल्तानपुर में पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद परिजन को सौंपा गया। 

6 दिन में तबाह हो गया करोड़पति परिवार, बेटा-बहू की मौत, ससुर को जेल, घर में मासूम को संभालने वाला तक नहीं

जीजा से कहा- आप परिवार लोग खुश रहना...
पुलिस के मुताबिक, सोनू गुर्जर (19 साल) थाना इटावा के खेड़ली महाराजा गांव का रहने वाला था। वह 8 दिन पहले ही गुजरात से घर लौटा था। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे कोटा जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद शाम करीब साढ़े 7 बजे मारवाड़ा चौकी के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। यहां पटरी पर बैठ गया और अपने जीजा दिलकुश को फोन किया। सोनू ने उनसे कहा- आप सभी परिवार के लोग खुश रहना। मैं मरने जा रहा हूं। 

11वीं के छात्र ने किया सुसाइड: लिखा- सिर्फ सिंगर अरिजीत सिंह पूरी कर सकते हैं मेरी अंतिम इच्छा

बड़े भाई से कहा- वीडियो कॉल करो, मरने के लिए बैठा हूं
इसके बाद सोनू ने बड़े भाई सुरेंद्र को फोन किया और कहा कि ट्रेन की पटरी पर मरने के लिए बैठा हूं। वीडियो कॉल करो। इतनी ही देर में ट्रेन की आवाज आई और छोटे भाई की आवाज बंद हो गई। कुछ देर बाद गांव वाले मौके पर पहुंचे और उन्होंने फोन को रिसीव किया तो ग्रामीणों ने बताया कि यहां एक लड़के ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है।

खूबसूरत कपल की दर्दनाक मौत: जिस बेटी की खातिर घूमने गए थे विदेश, उसे ही अकेला छोड़कर चले गए कारोबारी दंपती

सोमवार रात में ट्रेन के आगे कूदकर सोनू ने सुसाइड की थी। शव का पीएम कराए जाने के बाद परिजन को सौंप दिया। परिजन से जानकारी ली गई है। फिलहाल, अब तक मरने की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस जांच कर रही है।- रमेश सिंह, थानाधिकारी, दीगोद 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios