Asianet News Hindi

विधायक की मौत के 20 दिन बाद घूंघट ओढ़े निकली पत्नी, बोलींं-में पति की अंतिम इच्छा पूरी करना चाहती हूं

20 जनवरी को विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन हो गया था। पति की मौत के 20 दिन बाद शक्तावत की पत्नी प्रीति सिर पर  घूंघट ओढ़े अपने हजारों समर्थकों से मिलने के लिए बाहर निकली थीं। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से प्रीति शक्तावत को टिकट देने की मांग रखी। 

late gajendra singh shekhawat wife preeti congress workers demonstrated to give mla ticket  kpr
Author
Udaipur, First Published Feb 9, 2021, 8:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उदयपुर (राजस्थान), राजस्थान के वल्लभनगर से विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत के निधन को 20 दिन पूरे हो गए। अब उनकी सीट से कौन उपचुनाव लड़ेगा इस बात पर चर्चा चल रही है। कांग्रेस किसी दूसरे शक्स को यहां से टिकट देना चाहती है, लेकिन शक्तावत के समर्थक उनकी पत्नी प्रीति शक्तावत  टिकट देने की मांग पर अड़े हुए हैं। इसी के चलते वह मंगलवार को बड़ी संख्या में कांग्रेसी समर्थक उनके घर पहुंचे हुए थे। 

भावुक हुईं विधायक की पत्नी, बोलीं-मैंने अपनी सबसे अनमोल जीच खो दी
दरअसल, पिछले महीने  20 जनवरी को विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन हो गया था। पति की मौत के 20 दिन बाद शक्तावत की पत्नी प्रीति सिर पर  घूंघट ओढ़े अपने हजारों समर्थकों से मिलने के लिए बाहर निकली थीं। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से प्रीति शक्तावत को टिकट देने की मांग रखी। वहीं प्रीति ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने अपनी सबसे कीमती और अनमोल चीज अपने पति को खो दिया है। लेकिन वह उनकी अंतिम इच्छा पूरी करना चाहती हूं।  गजेंद्र जी चहाते थे कि  वल्लभनगर में महाविद्यालय की स्थापित हो। जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत से भी बात की थी, जहां सीएम ने हामी भी भरी थी।

पत्नी ने कहा-यहां की जनता ही मेरा परिवार 
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रीति जी आप वल्लभनगर से चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने कहा कि मैं अभी इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हूं। लेकिन यहां की जनता मेरे लिए सबसे पहले है, वह मेरा परिवार है, उसके सुख-दुख में हमेशा खड़ी रहूंगी। जहां मेरी उनको जुरूरत होगी वह उनके साथ हर पल तैयार हैं।

विधायक  के समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी को दी चेतावनी
बता दें कि इस दुखद घड़ी में विधायक गजेंद्र सिंह के निधन के बाद कांग्रसे के कई नेता वल्लभनगर से टिकट मांग रहे हैं। जिसको लेकर विधायक के समर्थकों में गुस्सा है। वह कह रहे हैं कि अगर पार्टी अलकामान ने यहां से किसी और को यहां से टिकट दिया तो वह इसके लिए अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाए। इस बार सिर्फ दिवंगत गजेंद्र सिंह की धर्मपत्नी प्रीति शक्तावत को टिकट दिया जाना चाहिए। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios