Asianet News Hindi

बैंक में दिन दहाड़े फिल्मी स्टाइल में डकैती: वो सबके सामने ले गए लाखों, लेकिन कोई उन्हें रोक नहीं पाया

पंजाब नेशनल बैंक से सोमवार दोपहर छह अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर करीब 19 लाख रुपये लूट लिए। बदशामों ने बैंक में घुसते ही कर्मचारियों को डराने के लिए हवाई फायर किया।

loot in punjab national bank in uaipur
Author
Udaipur, First Published Sep 16, 2019, 7:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उदयपुर,(राजस्थान). जिले के मादड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक से सोमवार दोपहर छह अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर करीब 19 लाख रुपये लूट लिए। बैंक में मौजूद कर्मचारियों के सामने उन्होंने गन तान रखी थी। जिसकी वजह से कोई उन्हें रोक नहीं पाया

CCTV में हुई उनकी पहचान
पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद विश्नोई ने बताया कि लूट की घटना में शामिल सभी लोगों के चेहरे सीसीटीवी में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी गई है और उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

बदमाशों ने किए थे कई हवाई फायर
उन्होंने बताया कि बैंक की छोटी शाखा होने के कारण उसमें गार्ड नहीं था और लूट की घटना के समय बैंक में 33 लाख रुपये थे। इनमें से बदमाशों ने 19 लाख 72 हजार रुपये लूट लिए। बदशामों ने बैंक में घुसते ही कर्मचारियों को डराने के लिए हवाई फायर किया। बैंक के एक अधिकारी ने बताया कि एक साल पहले खुली शाखा में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं है। लुटेरे दो मोबाइल फोन भी लूट ले गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios