Asianet News Hindi

मुंह पर काली पट्टी बांधकर पेड़ से लटक गया प्रेमी कपल

राजस्थान के नागौर में एक प्रेम युगल की लाश मिलने का मामला सामने आया है। शुरुआती जांच में इसे सुसाइड माना जा रहा है। लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

Love couple committed suicide in Nagaur, Rajasthan kpa
Author
Nagaur, First Published Nov 4, 2020, 2:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नागौर, राजस्थान. जिले के जायला इलाके में बुधवार को एक कपल की पेड़ से लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शुरुआती जांच में इसे सुसाइड माना जा रहा है। चूंकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए दूसरे एंगल से भी केस की जांच हो रही है। बुधवार सुबह वहां से गुजर रहे लोगों की नजर पेड़ पर लटके प्रेमी युगल के शव पर पड़ी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लाशों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचवाया।

अलग-अलग गांव के रहने वाले थे
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक पास के ही सिलारिया गांव का रहने वाला था। जबकि युवती जायला गांव से थी। माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते होंगे। किसी कारण से सुसाइड कर लिया। दोनों के मुंह पर काले रंग की पट्टी बंधी हुई थी।

अधजली लाश का रहस्य: 20 साल की युवती के पैर पर बना हुआ है टैटू

अजमेर, राजस्थान. जिले के नसीराबाद इलाके में बुधवार सुबह हाईवे पर एक युवती की अधजली लाश मिलने का मामला सामने आया है। आशंका है कि युवती की हत्या के बाद लाश को पेट्रोल डालकर जलाया गया। खबर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो सकी थी। सूचना मिलने पर पुलिस एफएसएल(फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री) टीम के साथ मौके पर पहुंची। लाश नेशनल हाईवे-99 के नसीराबाद देराठू चौराहे के निकट पड़ी मिली। सुबह वहां निकले लोगों की नजर उस पर पड़ी और पुलिस को सूचित किया।

पैर में टैटू है और बंधा है काला धागा...
जानकारी मिलने पर पुलिस उपअधीक्षक सुनील​ सिहाग व थाना प्रभारी महावीर मीणा मौके पर पहुंचे। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवती की लाश को यहां लाकर पेट्रोल डालकर जलाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios