Asianet News HindiAsianet News Hindi

पार्क की बेंच पर प्रेमिका ने खून से लिख दिए मां-बाप के मोबाइल नंबर, एक अनजान कॉल से हुआ था उसे Love

 राजस्थान के धौलपुर जिले में प्यार में धोखा और फिर प्रेमिका को जान से मारने का चौंकाने वाला अपराध सामने आया है। यहां बारी रेलवे स्टेशन के पास एक पार्क में मंगलवार रात प्रेमी ने बहस के बाद प्रेमिका को कथित तौर पर चाकू मार दिया। पुलिस के अनुसार, यह कपल पिछले महीने घर से भाग गया था। 

Man stabs partner after disagreement in Dholpur, Shocking crime, blood written message kpa
Author
First Published Nov 9, 2022, 7:41 AM IST

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले में प्यार में धोखा और फिर प्रेमिका को जान से मारने का चौंकाने वाला अपराध सामने आया है। यहां बाड़ी रेलवे स्टेशन के पास एक पार्क में मंगलवार रात प्रेमी ने बहस के बाद प्रेमिका को कथित तौर पर चाकू मार दिया। पुलिस के अनुसार, यह कपल पिछले महीने घर से भाग गया था। वो यहां बाड़ी शहर में रह रहा था। लेकिन प्रेमी के घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। वे महिला पर लगातार जयपुर में अपने घर घर लौटने को मजबूर कर रहे थे। पढ़िए फिर क्या हुआ?

प्रेमिका ने खून से पार्क की बेंच पर लिखे मोबाइल नंबर
पुलिस ने कहा कि प्रेमी अपने परिवार के कहने पर प्रेमिका को उसके घर भेजने के लिए रेलवे स्टेशन छोड़ने आया था। दोनों रेलवे स्टेशन के पीछे पार्क में बैठे थे। प्रेमिका घर लौटने को राजी नहीं थी। दोनों में बहस होने लगी। इससे गुस्से में आकर प्रेमी ने उसे चाकू मार दिया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्रेमी हमला करने के बाद वहां से भाग गया। महिला ने अपने खून ने पार्क की बेंच पर माता-पिता के मोबाइल नंबरों को लिख दिया। उसे डर था कि शायद वो जिंदा न बचे, क्योंकि खून लगातार बह रहा था। लेकिन इस बीच वो जीआरपी के एक जवान से मदद लेने में कामयाब रही और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताई ये कहानी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला किसी तरह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास पहुंची, जहां रेलवे पुलिस बल के एक जवान ने उसकी मदद की और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि युवती एक माह पहले दिनेश के साथ चली गई थी। उन्होंने बताया कि वह दिनेश के साथ रह रही थी, लेकिन उसके परिजनों ने उसे जयपुर अपने घर लौटने के लिए दबाव बनाया था। दिनेश युवती को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गया था ताकि वह जयपुर के लिए ट्रेन पकड़ सके, लेकिन युवती ने जाने से मना कर दिया।

कोतवाली SHO अनिल जसोरिया के मुताबिक महिला ने कहा है कि एक साल पहले अनजाने में आए एक कॉल की वजह से उसे बाड़ी के युवक दिनेश माहौर से प्यार हो गया था। 11 अक्टूबर को वो दिनेश के साथ प्रताप नगर जयपुर से भागकर बाड़ी आ गई थी। सोमवार रात करीब 10 बजे रेलवे स्टेशन के पार्क में उसकी दिनेश से बहस हो गई। इसे गुस्से में दिनेश ने उसके गले पर चाकू से तीन वार कर दिए। उसे मरा जान वो भाग गया।

यह भी पढ़ें
17 साल के लड़के ने 4 लोगों का किया मर्डर, क्राइम पेट्रोल से लिया आइडिया और तेज म्यूजिक बजाकर सबको काट डाला
ऑनर किलिंग: पिता ने सेल्फी वीडियो में कबूला अपनी बेटी के साथ किया गुनाह, भाइयों को कबूल नहीं हुआ बहन का इश्क
Lover को नहीं मालूम था कि प्रेमिका जहर पिला देगी, मौत के बाद वो करती रही दिल टूटने का ड्रामा, Shocking Crime

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios