Asianet News HindiAsianet News Hindi

नवरात्रि के दूसरे दिन राजस्थान में बड़ा हादसा: श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकराई, 3 की मौत तो कई हुए घायल

नवरात्रि में देवी मां के मंदिरों में दर्शन के लिए भक्तों की भीड़ लग रही है। इसी बीच राजस्थान के नागौर से एक दुखद खबर सामने आई है। जहां एक  श्रद्धालुओं से भरी बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन की मौत हो गई तो 20 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की  खबर है।

 navratri 2022 Big accident in Rajasthan on second day of Navratri 3  devotees, killed and many injured kpr
Author
First Published Sep 27, 2022, 11:34 AM IST

नागौर. राजस्थान में नवरात्रि के दूसरे दिन देर रात बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस से एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। दिन में भी कई लोगों का गम भी हालत में इलाज जारी है। 

बस में सवार थे 25 लोग...अचानक हो गया बड़ा धमाका
दरअसल नागौर के कुचेरा इलाके में एक ही बस में सवार करीब 25 लोगों को दर्शन करने के लिए नवरात्रि के पहले दिन झुंझाला माता के गए थे। रात करीब 1:00 बजे के लगभग वह वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नागौर के अठीयासन गांव में नागौर से कुचेरा की तरफ जा रहे ट्रक कीउस से टक्कर हो गई। घटना के बाद एक तेज धमाका हुआ उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को नागौर के सबसे बड़े जेएलएन हॉस्पिटल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाया गया।

 ड्राइवर की इस गलती के कारण यह हादसा हुआ 
नागौर पुलिस के मुताबिक श्रद्धालुओं की बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई। इसमें 70 साल के बुजुर्ग मोहन राम, 5 महीने की मासूम बच्ची मोनू, 60 वर्षीय बुजुर्ग सतरराम की मौत हो गई। देर रात सभी के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। आज सुबह-सुबह का पोस्टमार्टम करवाकर शिव परिजनों को सौंपे जाएंगे। वहीं अन्य घायलों का नागौर और बीकानेर में इलाज जारी है। प्रथम दृष्टया मामले में सामने आए हैं कि बस ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल कुचेरा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios