Asianet News HindiAsianet News Hindi

रात को राजस्थान पहुंचे मोदी: 3 बार झुककर जनता को किया नमन, माफी मांग बोल गए ऐसा कि कई सियासी मायने निकल रहे

गुजरात के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार रात 10 बजे के बाद अचानक अंबाजी में दर्शन कर आबूरोड पहुंचे। भाजपा नेताओं ने साफा पहना कर पीएम का स्वागत किया। वहीं मोदी ने राजस्थान की जनता से माफी मांगते हुए तीन बार झुककर नमन कहा-मैं वादा करता हूं वापास आऊंगा।

pm narendra modi reached in abu road apologized to Rajasthan people kpr
Author
First Published Oct 1, 2022, 10:53 AM IST

उदयपुर. राजस्थान में मौजूदा कांग्रेस सरकार के बीच चल रहे सियासी उठापटक के बीच देर रात पीएम मोदी सिरोही के आबूरोड में पहुंचे। रात 10:00 बजे मोदी आबूरोड पहुंचे तो सभा में लाउडस्पीकर का उपयोग नहीं किया। जैसे ही मोदी स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने पहले तो 3 बार झुक कर स्टेज को छूकर राजस्थान की धरा को प्रणाम किया। इसके बाद बिना माइक के लोगों को कहा कि लेट होने के चलते लाउडस्पीकर पर नहीं बोल पाया हूं। लेकिन मेरा वादा है कि आपने मुझे जो प्यार दिया है वह वापस ब्याज के साथ लौट आऊंगा। जल्द ही एक बार फिर वापस राजस्थान आऊंगा। 

पीएम मोदी के वापस आने की बात के निकल रहे कई सियासी मायने 
अब पीएम नरेंद्र मोदी के वापस आने की बात को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। क्योंकि अब कांग्रेस में इस सप्ताह विधायक दल की बैठक होनी है। ऐसे में यदि दोनों गुटों के बीच सहमति नहीं होती है तो भाजपा वेट एंड वॉच के बाद अपना निर्णय करेगी। हालांकि अभी तक इस बात पर भाजपा के किसी भी नेता ने खुलकर नहीं बोला है। लेकिन माना जा रहा है कि भाजपा के नेता लगातार निर्दलीय और उन विधायकों के संबंध में है जो भाजपा को छोड़कर चले तो गए लेकिन उन्हें कांग्रेस में भी विधायक के अलावा ज्यादा तवज्जो नहीं दिया गया। हालांकि मौजूदा सरकार पर संकट मंडराने के बाद ही है पूरी स्थिति साफ हो पाएगी।

मोदी के आते ही एक मंच पर दिखे विरोधी नेता
वहीं प्रदेश में जहां किसी भी कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जहां कहीं भी एक कार्यक्रम में साथ नहीं दिखते थे। तीनों नेताओं के बीच हमेशा अनबन रहती थी। लेकिन देर रात आबूरोड में मोदी के आने के बाद यह विवाद भी सुलझता हुआ दिखाई दे रहा है। क्योंकि देर रात तीनों नेता एक साथ एक ही मंच पर बतियाते हुए भी दिखाई दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग देर रात तक डटे रहे।

यह भी पढ़ें-कुछ देर में PM मोदी करेंगे 5G की लॉन्चिंग, टेक्नोलॉजी के रास्ते भारत की नए युग में धांसू एंट्री


 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios