Asianet News HindiAsianet News Hindi

PNB बैंक मैनेजर सुसाइड केस: सुरभि के पिता का आरोप, मारपीट करता था दामाद

पंजाब नेशन बैंक की मार्केटिंग मैनेजर सुरभि कुमावत की सुसाइड मामले में नया मोड़ आया है। सुरभि के पिता हरिशंकर के अनुसार, सुरभि ने कॉल में उसे बताया था कि शाहिद उसे जबरदस्ती डॉक्टर के पास लेकर गया था।

PNB Bank Manager Suicide Case father said son in law killed daughter pwt
Author
First Published Oct 5, 2022, 9:27 AM IST

जयपुर. पंजाब नेशन बैंक की मार्केटिंग मैनेजर सुरभि कुमावत की सुसाइड मामले में नया मोड़ आया है। सुरभि के पिता हरिशंकर के अनुसार, सुरभि ने कॉल में उसे बताया था कि शाहिद उसे जबरदस्ती डॉक्टर के पास लेकर गया था। उसकी बिना मर्जी के जबरदस्ती कुछ दवाइयां देता है। दवाइयां लेने से मना करने पर उसको मारता-पीटता है। बेटी सुरभि को समय पर सब सही हो जाने की बात कहकर हम तसल्ली देते रहते।

पिता ने दर्ज कराई शिकायत
SHO मुहाना लखन सिंह खटाना के अनुसार, बालाजी विहार मानसरोवर एक्सटेंशन निवासी हरिशंकर कुमावत ने अपने दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि जनवरी 2016 में उसकी बेटी सुरभि ने शाहिद अली के साथ लव मैरिज की थी। उन दोनों की एक बेटी समायरा भी है। पिता ने आरोप लगाया कि शाहिद शादी के बाद से ही सुरभि को मारता पीटता था। कई बार उसने पति के प्रताड़ना की शिकायत की थी लेकिन वो उसे समझा देती थी। 
 
सुसाइड नोट में क्या लिखा
मरने से पहले सुरभि ने एक सुसाइड नोट लिखा था। इसमें उन्होंने कहा- मेरा पति भी मुझे पसंद नहीं करता। वो हर दिन और सेकेंड मुझे डराता रहता है। मैं अपने काम और ऑफिस के लोगों से भी परेशान हो चुकी हूं। मेरी जिंदगी की हर एक सांस मेरे लिए श्राप बन गई है। मैं और नहीं झेल सकती। मुझे जिंदगी में एक भी व्यक्ति का प्यार नहीं मिला। इस दुनिया ने मेरा बस खुद के लिए इस्तेमाल किया। अब बस बहुत हुआ।

बिंदास लाइफ की शौकीन
पिता के अनुसार, उनकी बेटी बिंदास लाइफ की शौकीन थी। उसके पास कार थी लेकिन उसे महंगी बाइक खरीदने और चलाने का शौक था। पति ने भी बताया था कि सुरभि बुलेट खरीदना चाहती थी और हम लोग बुलेट देखकर भी आए थे। पिता ने बताया कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को बिंदास तरीके से जीती थी। बुलेट बाइक और फोटोज क्लिक करवाना उसका शौक था। सुरभि इंस्टाग्राम पर अपनी एक्टिविटिज की फोटोज को पोस्ट करती थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios