Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग मर्डरः 2 नाबालिगों ने मां बेटे को इतनी बेरहमी से मारा कि पूरा आंगन खून से सन गया, शव देख पुलिस भी दहली

राजस्थान से एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है,जहां 15-15 साल के दो मासूमों ने चांदी के कड़े के लिए मां बेटे को इतनी बेरहमी से मारा की उनके शव को देखकर पुलिस दहलने के साथ उल्टियां करना शुरू कर दिया। वारदात के कारण पूरे आंगन में खून ही खून फैला था। दोनो आरोपी अरेस्ट हो चुके है।

pratapgarh crime news minors killed mother son for silver bangles asc
Author
First Published Sep 30, 2022, 6:56 PM IST

प्रतापगढ़. राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है । पुलिस डबल मर्डर के जिस मामले में जिन नाबालिगों को सबसे कमजोर कड़ी मान रही थी, वही असली हत्यारे निकले । उन्होंने जब अपने जुर्म की दास्तां पुलिस वालों को सुनाई तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी और अफसर हैरान परेशान हो गए।  सिर्फ 15- 15 साल के दो लड़कों ने डबल मर्डर की ऐसी तगड़ी प्लानिंग की ,की हर कोई हैरान रह गया।  पूरा घटनाक्रम प्रतापगढ़ जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में आने वाले बडला गांव का है। 

पीड़ित पति ने बताई दर्दभरी दास्तां
गांव में रहने वाले शिवलाल ने 23 सितंबर को रिपोर्ट दी थी कि वह शहर से बाहर गया था।  22 सितंबर की रात उसके पड़ोसी का फोन आया और उसने बताया कि तुम्हारी पत्नी सोहनी देवी और 12 साल का बेटा पंकज घर के आंगन में मृत पड़े हैं। शायद उनसे लूटपाट हुई है। शिवलाल देर रात ही वापस लौटा और उसने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस वाले मौके पर पहुंचे तो लाशों की हालत देखकर कुछ पुलिसकर्मियों ने तो उल्टी करना शुरू कर दिया। दोनों लड़कों ने सिर पर इतने वार किए की खोपड़ी चकनाचूर हो गई और सिर में से मांस बाहर आ गया।  12 साल के बेटे को इतनी गंभीर मौत दी कि उसकी हड्डियां जगह-जगह से तोड़ दी। 

जानवरों से भी बदत्तर मौत दी
घर के आंगन में जगह-जगह खून बिखरा हुआ था। लग रहा था मानो मां बेटे ने बचने की पूरी कोशिश की हो । पुलिस ने बताया की सोहनी देवी के पैरों में से 1 किलो वजन के चांदी के कड़े और हाथ में पहने 200 ग्राम वजन के चांदी के कड़े इतनी निर्दई तरीके से खींचे गए की हड्डियां तक बाहर आ गई। पुलिस ने बताया कि ऐसा तो जानवर भी अपने शिकार के साथ नहीं करते। 

जिसे कमजोर कड़ी माना, वही कातिल निकले
इस पूरे घटनाक्रम के बाद जब पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ना शुरू किया तो नजदीक ही रहने वाले दो लड़कों पर शक गया। पुलिस उन्हें सबसे कमजोर कड़ी मान रही थी और अन्य पहलुओं पर जांच कर रही थी।  लेकिन जब जांच पड़ताल और पुलिसिया तरीके से पूछताछ हुई तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया । उन्होंने चांदी के कड़े बेचने की बात पुलिस को बताई। 

 पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चांदी के कड़े बरामद कर लिए हैं और अब दोनों का पकड लिया है । गांव में इन दोनों हत्यारों के बारे में सुनकर हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़े- 24 साल की महिला को 14 साल के लड़के से हुआ प्यार, पति ने दोनों को हम बिस्तर पकड़ा तो, उसका हुआ दर्दनाक अंत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios