Asianet News HindiAsianet News Hindi

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, दर्शन करने जा रहे थे तनोट मंदिर

हादसा रामगढ़-तनोट सड़ग मार्ग पर हुआ। तेज रफ्तार कार अचानक कंट्रोल से बाहर होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।
 

rajasthan 5 people dead in car accident in jaisalmer, cm Ashok Gehlot expressed grief stb
Author
Jaisalmer, First Published Nov 7, 2021, 6:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जैसलमेर : राजस्थान (Rajasthan) के जैसलमेर (Jaisalmer) में तेज रफ्तार कार के पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा रामगढ़-तनोट सड़ग मार्ग पर हुआ। तेज रफ्तार कार अचानक कंट्रोल से बाहर होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। सभी तनोट माता मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे।   शवों को फिलहाल मोर्चरी में रखवाया गया है।

कार में फंस गए थे शव
जानकारी के अनुसार कार काफी तेज रफ्तार में थी जो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई और सड़क किनारे एक गड्ढे में गिर गई। हादसे के बाद वहां पर मौजूद लोगों ने कार में सवार लोगों को निकाला। तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, दो लोगों को इलाज के लिए रामगढ़ ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने गांववालों की सहायता से कार में फंसे लोगों के शव को निकाला। 

मृतकों में ये शामिल
कार सवार सभी लोग गंगानगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार हादसा बेहद भयावह था और शवों को वाहन से बाहर निकालने के लिए भी लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी थी। हादसा रामगढ़ गांव से करीब 20 किलोमीटर दूर हुआ। पुलिस के अनुसार कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी। मृतकों की पहचान श्रीगंगानगर निवासी अर्जित (24), अंदू (24), वर्षिका (26), विशाल (32), रिंकू (28) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं और परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके यहां पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख
इस हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने भी दुख जताया है। अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जैसलमेर के रामगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। गहलोत ने आगे लिखा कि मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios