Asianet News Hindi

4 साल की बच्ची के साथ चाचा ने की दरिंदगी, मासूम ने दर्द से कराहते हुए इशारों मों बयां की आपबीती

मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना अलवर जिले के थानागाजी के एक गांव में हुई। खबर मिलते ही SP तेजस्विनी गौतम रात को ही पीड़िता से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे। बच्ची से जब घटनाक्रम के बारे में पूछा तो वह दर्द से कराहते हुए रोने लगी।

rajasthan alwar news four year old innocent girl physical abuse by minor boy kpr
Author
Alwar, First Published Dec 5, 2020, 3:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलवर. राजस्थान में हैवानियत की हद पार कर देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक 15 साल के मुंह बोले नाबालिग मुंह बोले चाच ने एक 4 साल की बच्ची के साथ रेप किया। युवक इतना बड़ा हैवान निकाल कि मासूम चाचा-चाचा चीखती रही और दरिंदा दरिंदगी करता रहा।

मुंहबोले चाचा ने इस दरिंदगी को अंजाम दिया
दरअसल, मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना अलवर जिले के थानागाजी के एक गांव में हुई। जहां पड़ोसी ने ही बच्ची के साथ इस दरिंदगी को अंजाम दिया। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मासूम ने दर्द से कराहते हुए इशारों दर्द बयां किया
वहीं मासूम को फौरन जिला अस्पताल में भर्ती करया गया। खबर मिलते ही SP तेजस्विनी गौतम रात को ही पीड़िता से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे। बच्ची से जब घटनाक्रम के बारे में पूछा तो वह दर्द से कराहते हुए रोने लगी। फिर रोते हुए दर्द की बात इशारों में बयां की। पीड़िता ने बताया कि चाचा रात को उसे खेत का बोलकर सा लेकर गए थे। इसके बाद वह मेरे साथ गंदा काम करते रहे।

आरोपी नाबालिग है और 9वीं का छात्र 
पीड़िता के पड़ोसी और परिजनों बताया कि आरोपी नाबालिग है और 9वीं का छात्र है। उसका घर बच्ची के पास में ही है।
डीएसपी बलराम मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios