Asianet News Hindi

राजस्‍थान में बड़ा हादसाः देखते ही देखते रेत के नीचे दब गए कई लोग, 3 मजदूरों की निकाली गईं लाशें

राजस्थान से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है, जहां बारां जिले में चल रहे अवैध खनन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें बजरी के नीचे 12 लोग दब गए, अभी तक बचाव कार्य के दौरान तीन लोगों की लाश निकाल ली गईं हैं।

rajasthan baran sand mine collapsed during 3 labours died kpr
Author
Baran, First Published Aug 20, 2020, 4:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बारां. राजस्थान से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है, जहां बारां जिले में चल रहे अवैध खनन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। खनन में काम के दौरान अचानक खदान से बजरी भरभराकर मजदूरों के ऊपर आकर गिर गई। जिसमें नीचे 12 लोग दब गए, अभी तक बचाव कार्य के दौरान तीन लोगों की लाश निकाल ली गईं हैं।

देखते ही देखते रेत के नीचे दब गए कई लोग
दरअसल, दिल दहला देने वाली यह घटना अटरू कस्बे के पास पार्वती नदी के पास हो रहे अवैध बजरी खनन के दौरान हुआ। जहां खुदाई कर रहे मजदूरों पर अचानक बजरी ढहने लगी। देखते ही देखते कई लोग इसके नीचे दब गए। हादसा होते ही घटना स्थल पर कोहराम मच गया और लोग बचाओ-बचाओ चीखने लगे।

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर स्थानीय प्रशासन पहुंचा और  मिट्टी में दबे लोगों को निकालने में जुट गया। जिस भयानक तरीके से यह हादसा हुआ है उस हिसाब से बताया जा रहै है कि मृतक की संख्या और बढ़ भी सकती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की पाबंदियों के बावजूद भी यहां पर दबंग लोगों का अवैध खनन जारी है। लोगों का कहना है कि ऐसा हादसा पहली बार नहीं है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios