Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP विधायक ने PM Modi को लेकर किया गजब WhatsApp मैसेज, लिखा-जिसे गले लगाया उसकी सरकार गई, पढ़िए अब इनकी बारी

बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ ने अपने वॉट्सऐप मैसेज में लिखा-''मोदी जी ने नवाज शरीफ को गले लगाया उनकी सरकार गिर गई। मोदी जी ने ट्रंप को गले लगाया वह सत्ता से बाहर हो गए। फिर मोदी जी ने नेतन्याहू को गले लगाया उनकी भी सरकार गिर गई। जापान के पीएम को गले लगाया वो भी सत्ता से बाहर हो गए। अशरफ गनी को भी गले लगाया तो उनकी भी सरकार गिर गई। 

rajasthan bjp mla Kalicharan Saraf Statement on pm narendra modi
Author
Jaipur, First Published Dec 1, 2021, 8:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. राजस्थान में बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ (bjp mla Kalicharan Saraf ) का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) पर किया वॉट्सऐप मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संदेश में उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए लिखा- मोदी जी ने जिसे भी अपने गले लगाया उसकी सरकार गिर गई। इतना ही नहीं विधायक ने उन लोगों का भी जिक्र किया है, जो संयोग से पीएम के गले लगे और अब वह सत्ता से बाहर हैं। एक-एक करके देश-विदेश के सभी नेताओं के नामों का उल्लेख किया है।

गले लगाकर नवाज शरीफ से लेकर ट्रंप तक को किया बाहर
बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ ने अपने वॉट्सऐप मैसेज में लिखा-''मोदी जी ने नवाज शरीफ को गले लगाया उनकी सरकार गिर गई। मोदी जी ने ट्रंप को गले लगाया वह सत्ता से बाहर हो गए। फिर मोदी जी ने नेतन्याहू को गले लगाया उनकी भी सरकार गिर गई। जापान के पीएम को गले लगाया वो भी सत्ता से बाहर हो गए। अशरफ गनी को भी गले लगाया तो उनकी भी सरकार गिर गई। बस वह एक आलंगिन करते हैं और सरकार गिर जाती है''।

बेचारे राहुल गांधी भी गले लगे और कुर्सी चली गई
बीजेपी विधायक ने आगे लिखा-बेचारे राहुल बाबा ठीक-ठाक कर रहे थे, लेकिन उन्हें बस जाने की क्या सूझी। संसद में जाकर मोदी जी की गले लग गए और उनका परिणामस्वरूप उनका उनका पार्टी अध्यक्ष पद खत्म। इसे कहते हैं अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारना। 

rajasthan bjp mla Kalicharan Saraf Statement on pm narendra modi

पीएम से इन लोगों को गले लगने की अपील
विधायक ने आगे संदेश में लिखा-जिसने मुझे ये संदेश भेजा है, उसने हमारे पीएम से इन लोगों को गले लगाने का अनुरोध भेजा है-शी जिनगपिंग, इमरान खान, केजरीवाल,उद्धव ठाकरे। आशा है कि पीएम सर इस अनुरोध पर विचार करेंगे।

कौन हैं बीजेपी विधायक कालीचरण
बता दें कि कालीचरण राजस्थान में बीजेपी के सीनियर नेताओं में से एक हैं। वह मालवीय नगर विधानसभा सीट से लगातार विधायक का  चुनाव जीत रहे हैं। इतना ही नहीं पिछली बार सराफ वसुंधरा राजे सरकार के समय उद्योग और उच्च शिक्षा मंत्री रह चुके हैं। कालीचरण को वसुंधरा राजे के गुट का माना जाता है और मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के विरोधी हैं।

मैसेज के कई सियासी मायने निकाले जा रहे
विधायक कालीचरण सराफ के पीएम मोदी पर तंज ऐसे समय किया है जब 5 दिसंबर को जयपुर में बीजेपी कार्य समिति की बैठक होने जा रही है। बैठक से ठीक पहले इस मैसेज की चर्चा हर तरफ होने लगी है। इतना ही नहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह खुद इस बैठक में शामिल होने वाले हैं। मैसेज की टाइमिंग पर चर्चा हो रही है। जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios