Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM से रोते हुए बोली लड़की, मुझे बचा लो, नहीं वो दरिंदे जिंदा जला देंगे, फोन में दिखाई शर्मनाक करतूत

राजस्थान की यह लड़की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनसुनवाई में रविवार के दिन पहुंची थी। उसी दौरान उसने अपने दर्द की कहानी बयां की तो गहलोत ने उसके सिर पर हाथ रखकर तुंरत पुलिस कमिश्नर को बुलाकर आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए।

rajasthan cm ashok gehlot molested girl students appeal in jodhpur KPR
Author
Jodhpur, First Published Dec 9, 2019, 12:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर (राजस्थान). हैदराबाद और उन्नाव में पीड़िताओं को जिंदा जलाने के बाद भी दिल दहला देने वाली खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा एक मामला राजस्थान में सामने आया है। जहां एक पीड़ित लड़की ने राज्य के मुख्यमंत्री से गुहार लगाते हुए कहा-सीएम साहब मुझे बचा लो, नहीं तो वह दरिंदे जिंदा जले देंग।

सीएम को अपनी कहानी बताते-बताते रो पड़ी
दरअसल, ये मामला जोधपुर रविवार के दिन सामने आया। बता दें कि यह लड़की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनसुनवाई में पहुंची थी। उसी दौरान वह अपने दर्द की कहानी बयां करते-करते रो पड़ी। गहलोत ने  उसके सिर पर हाथ रखकर तुंरत पुलिस कमिश्नर को बुलाकर आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए। पीड़िता ने उन दरिंदों की तस्वीर और उनकी हरकतें को सीएम को भी बताई। 

लड़की ने सीएम को बताई अपनी पूरी कहानी
पीड़िता ने कहा-कुछ लड़के मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं। वह आए दिन रास्ते में रोककर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देते हैं। मैंने इस वजह से अपनी पीएमटी (प्री मेडिकल टेस्ट) की तैयारी करना भी बंद कर दिया है। क्योंकि जब भी मैं कोचिंग के लिए निकलती हूं, वह मेरे साथ हरकतें करने लगते हैं। इसकी शिकायत मैंने थाने से लेकर एसपी ऑफिस तक की लेकिन आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

स्टेटस में लिखा- तुम मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा
लड़की ने कहा-उन लड़कों ने फेसबुक पर मेरी फोटो को एडिट कर वायरल कर दिया है। यहां तक की उन्होंने अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल पर भी मेरी तस्वीर लगा रखी है और स्टेटस में लिखा है-अगर तुम मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा। मेरी बदनामी हो गई है, उनकी हरकतों से तंग आकर अब मैंने अपने घर से निकलना भी बंद कर दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios