Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में गरमाई सियासत: पायलट का गहलोत पर निशाना..'लोगों में घमंड वे अंतिम समय तक सत्ता में रहेंगे'

कांग्रेस के लिए आपसी कलह थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब पंजाब के बाद राजस्थान में भी सियसत गरमाई है। पूर्व डिप्टी सीएम और राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है।

Rajasthan Congress having issues after Punjab, Sachin Pilot attacks CM Ashok Gehlot
Author
Jaipur, First Published Oct 6, 2021, 4:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर (राजस्थान). कांग्रेस के लिए आपसी कलह थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब पंजाब के बाद राजस्थान में भी सियसत गरमाई है। पूर्व डिप्टी सीएम और राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) के दिग्गज नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर निशाना साधा है। पायलटने कहा 'हमेशा कोई पद पर नहीं रहता, जब जनता करबट बदलती है तो जोर की पड़ती है। लेकिन कुछ लोगों में यह घमंड आ जाता है कि वह अपने जीवन के अंतिम वक्त तक सत्ता में रहेंगे'।

बीजपी के बहाने गहलत पर साधा निशाना
दरअसल, सचिन पायलट मीडिया से बात करते हुए लखीमपुर खीरी की घटना पर बीजेपी पर निशाना साध रहे थे। लेकिन वह ऐसा बयान देने लगे जैसे कि वो सीएम गहलोत पर तंज कस रहे हैं। उन्होंने कहा कि पद पर बैठा व्यक्ति भी इंसान होता है, लेकिन घमंड नहीं होना चाहिए। परंतु कुछ लोग कुर्सी से चिपककर बैठ जाते हैं। उनको लगता है कि अब यह सत्ता उनकी है और वह पूरी उम्र यानि आंतिम समय तक सत्ता में रहेंगे।

बुधवार को लखीमपुर जाएंगे राहुल गांधी, पीड़ित परिजनों से करेंगे मुलाकात, जांच के लिए SIT गठित

यहां से शुरु हुआ पूरा मामला
बता दें कि चार दिन पहले 2 अक्टूबर को सीएम निवास पर गांधी जयंती पर सीएम गहलोत ने भी इशारों में पायलट पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि गहलोत ने कहा कि ''में अगली बार सीएम बनूंगा। इतना ही नहीं उन्होने यहां तक कहा कि अपनी पसंद के मंत्री बनाऊंगा जनता के दुआओं की बदौलत मेरा आर्टरी में ब्लॉकेज का इलाज हो गया है। अब तो मुझे कुछ नहीं होने वाला है। कम से कम 15-20 साल तक राजस्थान में सरकार चलाऊंगा। अगर इससे किसी को दुखी होना हो तो वह हो सकते हैं। वहीं राजनीतिक गलियारों में चर्चा होने लगी है कि गहलोत ने यह बयान बीजेपी के लिए नहीं, बल्कि सचिन पायलट को लेकर दिया है।

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी कांड: मृतक किसान के बेटे ने सुनाई खौफनाक दास्तां, कहा-पिता को मेरी आंखों के सामने मार डाला...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios