Asianet News Hindi

राजस्थान में ट्रोले ने 100 से ज्यादा भेड़ों को यूं सुलाया मौत की नींद..हाइवे पर उड़ गए शवों के चिथड़े

ट्रेलर इस कदर भेड़ों को टक्कर मारी कि भेड़ों के शव के चिथड़े उड़ गए और हाइवे पर कंकड़-पत्थर की तरह फैल गए। करीब 200 मीटर तक सड़क खून से सन गई और जगह-जगह मांस के टुकड़े बिखर गए। 

rajasthan high speed trailer 100 sheeps killed simultaneously on udaipur highway kpr
Author
Udaipur, First Published Oct 12, 2020, 6:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उदयपुर (राजस्थान). अक्सर देखा जाता है कि तेज रफ्तार में कई दर्दनाक हादसे हो जाते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा राजस्थान के उदयपुर में हुआ, जहां एक ट्रेलर ने ऐसा कहर बरपाया कि एक साथ 100 से ज्यादा भेड़ों को कुचलते हुए मौत के घाट उतार दिया।

बड़ा भयानक था ये रफ्तार का कहर
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा उदयपुर जिले में गोगुंदा-उदयपुर हाइवे पर बरोड़ा चौकी के पास हुआ। जहां पर अनियंत्रित ट्रोले ने तेज रफ्तार में भेड़ों को कुचल दिया। इतना ही नहीं ट्रॉले के कहर से भेड़ों को ले जा रहे चार गड़रियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

भेड़ों के शव के चिथड़े उड़ गए
ट्रेलर इस कदर भेड़ों को टक्कर मारी कि भेड़ों के शव के चिथड़े उड़ गए और हाइवे पर कंकड़-पत्थर की तरह फैल गए। करीब 200 मीटर तक सड़क खून से सन गई और जगह-जगह मांस के टुकड़े बिखर गए। जिस किसी ने यह भयानक मंजर देखा वह कांप गया। 

जो जिंदा बचे वह बुरी तरह चीख रहे थे
हादसे के बाद ट्रोला चालक गाड़ी भगाते हुए मौके से भाग निकला। हाइवे पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और तड़पते हुए भेड़ों को उदयपुर हॉस्पिटल पहुंचाया। साथ आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज उसकी तलाश शूरू कर दी। इस हादसे के बाद करीब 2 घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। सफाई कर्मियों ने आकर मृत भेड़ों को बीच हाइवे से हटाया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios