Asianet News Hindi

नहीं देखा ऐसा हैवान पति, दोस्त से करवाया पत्नी का रेप, खुद लट्ठ लेकर कमरे के बाहर करता रहा पहरेदारी

राजस्थान में मानवता और रिश्तों को तार-तार कर देने वाली बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां शादी के मंडप में जिंदगभीर पत्नी की रक्षा करने का वचन लेने वाले हैवान पति ने अपनी पत्नी का एक दोस्त के साथ रेप करवा दिया।

rajasthan husband got his wife physical abuse by friend both accused arrested police kpr
Author
Alwar, First Published Jun 18, 2020, 3:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलवर. राजस्थान में मानवता और रिश्तों को तार-तार कर देने वाली बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां शादी के मंडप में जिंदगभीर पत्नी की रक्षा करने का वचन लेने वाले हैवान पति ने अपनी पत्नी का एक दोस्त के साथ रेप करवा दिया।

बाजार का बोलकर पत्नी को ले गया सुनसान जगह
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना अलवर जिले शाहजहांपुर थाना इलाके में हुई। जहां 35 साल की महिला ने शाहजहांपुर थाने में आकर 4 जून को पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। महिला ने बताया कि 31 मई को उसका पति बाजार का बोलकर बाइक पर बिठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया था। साथ में दूसरी बाइक पर पीछे-पीछे एक युवक भी आ गया।

पति ने दोस्त से लाठी की दम पर पत्नी से कराया रेप
पीड़िता ने बताया कि पति ने सुनसान इलाके में बाइक रोक ली और खेत में बने एक मकान पर ले गया। साथ में उनका एक दोस्त था, फिर दरवाजा बंद करके मेरे साथ रेप किया, जब मैंने इसका विरोध किया तो पति ने जान से मारने की धमकी दी। वह मेरे साथ बलात्कार करता रहा और पति कमरे के बाहर लाठी लेकर पहरेदारी करता रहा।

पीड़िता ने मायके जाकर बताई आपबीती
घटना के तीन चार दिन  बाद महिला ने अपनी आपबीती मायके में जाकर बताई। तो वह उसको लेकर थाने पहुंचे जहां दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। शाहजहांपुर के थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दोनों को हिरासत में ले लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios