Asianet News Hindi

दर्दनाक हादसा: जीप पलटते ही 20 फीट नीचे मिट्टी में जा धसी, अंदर ही मर गए एक परिवार के 3 लोग

यह दिल दहला देने वाला हादसा श्रीगंगानगर जिले के सरदारपुरा खर्था इलाके में हुआ। जहां पर एक सड़क बनाई जा रही थी, इसी दौरान वहां से गुजरने वाली एक चीप अचानक पलट गई। पलटते वह 20 फीट नीचे मिट्टी हटा रही मशीन पर जा गिरी। बता दें कि जीप में पांच लोग सवार थे, जिसमें तीन लोग दम तोड़ चुके हैं।

rajasthan jeep overturned on an uphill road fell 20 feet deep on jcb machine 3 killed in sriganganagar kpr
Author
Sri Ganganagar, First Published Nov 8, 2020, 3:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीगंगानगर. राजस्थान से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां निर्माणाधीन सड़क से गुजर रही जीप पलटकर 20 फीट नीचे एक्सकैवेटर मशीन पर गिर गई। जिसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जीप से एक बच्चा उछलकर दूर जा गिरा, फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

पटलते ही जीप मिट्टी में  जा धसी
दरअसल, यह दिल दहला देने वाला हादसा श्रीगंगानगर जिले के सरदारपुरा खर्था इलाके में हुआ। जहां पर एक सड़क बनाई जा रही थी, इसी दौरान वहां से गुजरने वाली एक चीप अचानक पलट गई। पलटते वह 20 फीट नीचे मिट्टी हटा रही मशीन पर जा गिरी। बता दें कि जीप में पांच लोग सवार थे, जिसमें तीन लोग दम तोड़ चुके हैं, वहीं दो की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

सभी लोग एक ही परिवार के थे
हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची। जहां घायलों को रावतसर के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया गया। हालांकि अभी तक मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि हादसे के लोग एक ही परिवार के थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios