Asianet News Hindi

पापा आई लव यू..मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन आपकी अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरा..जा रहा हूं मरने

 युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उसने यह कदम अपनी मर्जी उठाया। लिखा-पापा मुझे माफ कर देना, आपसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन मैं आपकी अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाया। इसलिए इस दुनिया को छोड़कर जा रहा हूं।
 

rajasthan news 23 year old boy committed suicide by hanged in jodhpur kpr
Author
Jodhpur, First Published Jun 23, 2020, 3:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपर. आजकल इंसान अपनी जिंदगी से इतना उदास हो जाता है कि वह अपने आपको खत्म करने का सोच लेता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला राजस्तान से सामने आया है। जहां एक व्यवसायी के 23 साल के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मरने से पहले पापा के लिए लिखीं इमोशनल बातें...
दरअसल, यह घटना सोमवार देर रात जोधपुर शहर में सामने आई है। जहां किराने की दुकान चलाने वाले किशोर कुमार जेठानी के बेटे राजेश जेठानी ने घर की दूसरी मंजिल पर फंखे से फंदा बनाकर फांसी लगा लगी। युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उसने यह कदम अपनी मर्जी उठाया। लिखा-पापा मुझे माफ कर देना, आपसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन मैं आपकी अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाया। इसलिए इस दुनिया को छोड़कर जा रहा हूं।

पिता ने कहा-सोचा नहीं था, बेटा ऐसा कर लेगा
मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा राजेश शाम को दुकान से लौटा था। किसी बात की कोई परेशानी नहीं थी, फिर उसने ऐसा क्यों किया हमें समझ नहीं आ रहा है। पुलिस की जांच में अभी तक आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios