Asianet News Hindi

जिस अपाहिज मां को अपने हाथ से खिलाता था खाना, उसी के पेट में चाकू घोंप की हत्या..दिनरात करता था सेवा

राजस्थान में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शराबी बेटे ने अपनी बूढ़ी अपाहिज मां की हत्या कर दी। कल तक जिस अम्मा को वह अपने हाथों से खाना खिलाता था, लेकिन आज उसने उन्हीं हाथों से मां को मार डाला। 

rajasthan news drunken son killed a handicapped mother then stabbed himself in the stomach kpr
Author
Bikaner, First Published Sep 6, 2020, 11:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बीकानेर. राजस्थान में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शराबी बेटे ने अपनी बूढ़ी अपाहिज मां की हत्या कर दी। कल तक जिस अम्मा को वह अपने हाथों से खाना खिलाता था, लेकिन आज उसने उन्हीं हाथों से मां को मार डाला। फिर खुद ने भी आत्महत्या की कोशिश की और छाती में चाकू मार लिया। हालांकि युवक की जान नहीं गई, उसका अस्पताल में इलाज जारी है।

जिस हाथ से खिलाता था  खाना, उसी से कर दी हत्या
दरअसल, दिल दहला देने वाला यह मामला बीकानेर जिले के बरसलपुर गांव का है। जहां तुलछाराम सोनी नाम के शख्स ने हाथ-पैर से दिव्यांग मां रूपा देवी (64) की हत्या कर दी। पड़ोसियों ने बताया कि महिला करीब 30 साल पहले अपने पति को छोड़ कर मायके रहने आ गई थी। यहां उसने अपने बेटे को पाल पोषकर बड़ा किया। बड़ा होकर बेटा मजदूरी करने लगा और दोनों अच्छे से रहने लगे थे। यहां तक कि युवक अपने ही हाथ से मां को खाना खिलाता था।

शराब के नशे में कर दी मां की हत्या
एएसआई शिवरतन ने बताया कि आरोपी बेटा शराब पीने का आदि था। वह रोज नशे में घर आता और मां के साथ झगड़ा करता था। शनिवार के दिन उसने नशे में अपनी दिव्यांग मां के पेट में चाकू मार हत्या कर  दी। आरोपी ने इतनी तेज चाकू मारा कि मां ने एक ही वार में दम तोड़ दिया।

मां की लाश के पास पड़ा था खून से सना बेटा
मां को मारने के बाद आरोपी ने अपने मामा सुमेराराम सोनी को फोन किया और कहा-मैंने अम्मा को मार डाला। अब मैं भी खुद मरने जा रहा हूं, आनन-फानन में मामा मौके पर पहुंचा तो बहन की मौत हो चुकी थी, वहीं भांजा खून से लथपथ हालत में फर्श पर पड़ा था, जहां उसकी सांसे चल रही थीं। पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios