Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में एक पिता ऐसा: जिसने दो नाबालिग बेटियों का 8 लाख में कर दिया सौदा, दोनों बहनों ने बताई बाप की करतूत

 राजस्थान के बारां जिले से एक पिता को कलंकित करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी बाप ने शादी के लिए 8 लाख रुपए लेकर अपनी दो नाबालिग बेटियों को बेच दिया। मामला पता चलते पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Rajasthan news father sold two minor daughters for  marriage kpr
Author
Kota, First Published Jan 1, 2022, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बारां (राजस्थान). हर पिता की दिली तमन्ना होती है कि वह अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करे। इतना ही नहीं वह कर्ज लेकर लाडो को महंगे-महंगे तोहफा भी देता है। लेकिन राजस्थान के बारां जिले से एक पिता को कलंकित करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी बाप ने शादी के लिए 8 लाख रुपए लेकर अपनी दो नाबालिग बेटियों को बेच दिया। मामला पता चलते पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वैन लेकर आए और दोनों बहनों को जबरन ले गए
दरअसल, यह मामला बारां जिले के छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के फूलबड़ोद गांव का है। जहां 22 दिसंबर को एक नाबालिग बेटी ने अपने पिता बद्रीलाल मीणा के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया कि उसके घर बद्री मीणा और सुरेश नाम का व्यक्ति मारुति वैन लेकर आए हुए थे। पिता ने इन लोगों के साथ हम दोनों बहनों को जबरदस्ती कार में बैठा दिया। जब हमने इन युवकों से पूछा तो कहने लगे कि तुम्हारे पिता ने 8 लाख रुपए में हमें बेच दिया है।

दोनों बेटियों ने बताई हैवानों की करतूत
पीड़िता ने बताया कि बद्री नाम के आरोपी मेरा पिछले एक सप्ताह से  शारीरिक शोषण करता रहा। जबकि सुरेश ने मेरी छोटी बहन को अलग कमरे में कैद कर लिया था। दोनों के साथ जबरदस्ती की गई। किसी तरह हम वहां से भागने में कामयाब हुए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मीना ने तुरंत एक टीम का गठन किया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी बद्री मीणा और नाबालिग के पिता बद्रीलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरे आरोपी सुरेश की तलाश जारी है।

एक को 3 लाख तो दूसरे को 5 लाख में बेचा था
नाबालिग की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि नाबालिक लड़कियों के पिता ने बद्री मीणा से 3 लाख जबकि सुरेश मीणा से 5 लाख लेकर दोनों बेटियों का रिश्ता करा दिया था। आरोपी पिता ने इसके लिए अपनी बेटियों और परिवार के किसी सदस्य से बात तक नहीं की थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios