Asianet News Hindi

गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो 5 साल की बच्ची से किया रेप, पिता ने कहा-नहीं चाहिए ऐसा बेटा..उसे फांसी पर लटका दो

इस घिनौनी घटना के बार में जब आरोपी सुनील के पिता को पता चली तो उन्होंने पुलिस के पास जाकर खुद उसके लिए फांसी की मांग की। इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार से माफी मांगते हुए कहा-वह उसे इंसाफ दिलाएंगे। बेटी को कड़ी से कड़ी सजा हो मैं इसके लिए तैयार हूं।

rajasthan news jhunjhunu news kidnapping and physical abuse 5 year old baby  kpr
Author
Jhunjhunu, First Published Feb 21, 2021, 4:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झुंझुनूं (राजस्थान). जब बेटे पर कोई मुसीबत आती है तो पिता अपनी जान की बाजी लगाकर उसे बचाता है। लेकिन राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 20 साल के बेटे के लिए उसके पिता ने ही फांसी की मांग कर ली। इतना ही नहीं उसके दोस्तों को जब उसकी हरकत के बारे में पता चला तो वह भी उससे दूर भागने लगे। दरअसल, दो दिन पहले युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए गया था, लेकिन जब वह नहीं मिली तो गुस्से में लौट आया। घर के पास बहनों के साथ खेल रही एक 5 साल की बच्ची को उठाकर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की। फिर मासूम को खून से लथपथ हालत में छोड़ गया। कलेक्टर यूडी खान और एसपी मनीष त्रिपाठी रविवार सुबह बच्ची के घर पहुंचे और परिवार को एक लाख की आर्थिक सहायता दी। इतना ही नहीं  मामले में वकीलों ने आरोपी की पैरवी नही करने का भी फैसला लिया है।

खून से लथपथ हालत में मासूम को छोड़ छिप गया
शुक्रवार के दिन झुंझुनूं का रहने वाला आरोपी सुनील कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए चिड़ावा कस्बे में गया था। लेकिन वह उसको नहीं मिली तो वापस अपने घर आ गया। मौका मिलते ही आरोपी अपनी बहनों के साथ खेल रही पांच साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर बाइक पर बैठाकर ले गया। करीब 40 किमी दूर जाकर अपने खेत में जाकर बच्ची से रेप किया। फिर खून से लथपथ मासूम को घर के पास छोड़ दिया। खून से लथपथ मासूम दर्द से चीख रही थी, लोगों ने देखा तो पीड़िता के परिजनों को जानकारी देकर बुलाया।

हंसते हुए दोस्तों को बताई अपनी घिनौनी हरकत
दरिंदा इतना बड़ा बेफिक्र था कि घटना को अंजाम देने के बाद अपने दोस्तों के पास जाकर खुद ही सारी बात बताने लगा। दोस्त उसकी यह बात सुनकर हैरान थे, तो कुछ उसको छोड़कर भाग खड़े हुए। इसके बाद युवक अपने घर में जाकर छिप गया। घटना की जानकारी लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया और आरोपी को गिरफ्तार  करने के लिए छापेमारी की। 

पिता ने कहा ऐसे बेटे की फांसी पर लटका दो
इस घिनौनी घटना के बार में जब आरोपी सुनील के पिता को पता चली तो उन्होंने पुलिस के पास जाकर खुद उसके लिए फांसी की मांग की। इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार से माफी मांगते हुए कहा-वह उसे इंसाफ दिलाएंगे। बेटी को कड़ी से कड़ी सजा हो मैं इसके लिए तैयार हूं।

 गर्लफ्रेंड की गुस्सा मासूम बच्ची पर उतारी
इस घिनौनी वारदात के करीब 6 घंटे बाद ही आरोपी को उसके घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाव वह सलाखों के पीछे है। पूछाताछ में उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह उस दिन गर्लफ्रेंड के नहीं मिलने से गुस्से में था। इसलिए गुस्से में क्या कर गया कुछ याद नहीं रहा। पुलिस ने जगह-जगह लगे हुए सीसीवीटी चेक किए। जहां आरोपी बच्ची को स्कूटी पर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios