Asianet News Hindi

जितिन प्रसाद ने छोड़ी कांग्रेस तो ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा पायलट, यूजर बोले-2 दोस्त गए अब आप क्या करेंगे

बता दें कि कांग्रेस में सचिन पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद की तिगड़ी मशहूर थी। तीनों आपस में अच्छे दोस्त माने जाते हैं। जिसमें सिंधिया और जितिन ने भाजपा का दामन थाम लिया है। पिछले साल जब सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ी तभी सोशल मीडिया पर यूजर कहने लगे थे कि अब पायलट भी बीजेपी में आ सकते हैं।

rajasthan news jitin prasad join bjp today after trending on twitter hashtag sachin pilot in jaipur kpr
Author
Jaipur, First Published Jun 9, 2021, 7:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर (राजस्थान). बुधवार का दिन कांग्रेस के लिए झटके वाला दिन रहा। क्योंकि पार्टी के कद्दवार और राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले युवा नेता जितिन प्रसाद पार्टी को छोड़कर भाजपा में जो शामिल हो गए। उन्हें केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई। लेकिन इसी बीच राजस्थान में के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट हैश टैग ट्रवीटर पर ट्रेंड कर रहा है। जहां यूजर कमेंट्स कर रहे हैं कि क्या अब अगला नंबर पायलट का हो सकता है। क्योंकि पिछले कुछ दिन से राजस्थान में राजनीतिक घमासान भी तेज हो चला है और पायलट के तेवर भी बदले-बदले से लग रहे हैं। 

पालयट के सामने आए बगावती तेवर
दरअसल, पिछले कुछ दिन से सचिन पायलट और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच खींचतान बढ़ती नजर आ रही है। एक अंग्रेसी अखबार को दिए इंटव्यू को दौरान पायलट ने कहा है कि सरकार अपने ही कार्यकर्ताओं की नहीं सुन रही है, जिसने अपना खून पसीना बहाकर सत्ता दिलाई है, आज वही किनारे पर हैं। उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अब देखना होगा कि कांग्रेस पायलट को रोक पाती है या नहीं।

कांग्रेस में मशहूर थी पायलट-सिंधिया और जितिन प्रसाद की तिगड़ी
बता दें कि कांग्रेस में सचिन पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद की तिगड़ी मशहूर थी। तीनों आपस में अच्छे दोस्त माने जाते हैं। जिसमें सिंधिया और जितिन ने भाजपा का दामन थाम लिया है। पिछले साल जब सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ी तभी सोशल मीडिया पर यूजर कहने लगे थे कि अब पायलट भी बीजेपी में आ सकते हैं। लेकिन उन्होंने मीडिया से बात करते हुए साफ कह दिया था कि वह कांगेस के पक्के सिपाही हैं। कहीं नहीं जा रहे हैं। लेकिन अब एक बार फिर जब उनके दूसरे दोस्त जितिन प्रसाद ने बीजेपी ज्वॉइन की है तो सोशल मीडिया पर यूजर कहने लगे हैं कि अब पायलट का अगला कदम क्या होगा। इसलिए शायद  सचिन पायलट हैश टैग ट्रवीटर पर ट्रेंड कर रहा है। जिसको लेकर उनके चाहने वाले पायलट को लेकर कई कयास लगा रहे हैं।

जितिन प्रसाद और सचिन पायलट हैं अच्छे दोस्त
बता दें कि आज से 11 महीने पहले पिछले साल सचिन पायलट 18 विधायकों के साथ कांग्रेस के साथ बगावत कर दिल्ली चले गए थे। इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस ने डिप्टी सीएम और प्रदेशाध्यक्ष से बर्खास्त कर दिया था। जब जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर करते हुए कहा था कि सचिन पायलट मेरे साथ ना सिर्फ पार्टी में काम करते हैं, बल्कि वह मेरे एक अच्छे दोस्त भी हैं। पायलट के बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने किस तरह से पूरे समर्पण के साथ पार्टी के लिए काम किया है। मानात हूं कि सब ठीक हो जाएगा। क्योंकि में तो इससे बेहद दुखी हूं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios