Asianet News Hindi

होली का दिन 3 दोस्तों का बना जिंदगी का आखिरी पल, मिली इतनी भयानक मौत कि दुश्मनों की भी कांप जाए रूह

यह दर्दनाक हादसा रविवार दोपहर कोटा-झालावाड़ हाईवे पर कल्याखेड़ी गांव के पास हुआ। जहां बाइक सवार युवक कोटा से झालावाड़ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उनको कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। 

rajasthan news kota news Death of three friends in  road accident national highway kota kpr
Author
Kota, First Published Mar 28, 2021, 4:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोटा (राजस्थान). होली का त्यौहार खुशियां लेकर आता है, क्योंकि इस दिन लोग आपसी दुश्मनी भूलकर एक-दूसरे को गुलाल लगाकर साथ मस्ती करते हैं। लेकिन राजस्थान के कोटा में तीन परिवारों के लिए यह दिन मनहूस साबित हो गया। उनके घर मातम चीखें सुनाई दे रही हैं। यहां हाइवे पर तीन दोस्तों को ट्रक ने इस तरह टक्कर मारी कि वह हवा में उछलकर कई दूर फीट जा फिके। इसके बाद उनको रौंदते हुए निकल गया। तीनों के चेहरों की हालत देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

तीनों दोस्तों की एक साथ दर्दनाक मौत
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा रविवार दोपहर कोटा-झालावाड़ हाईवे पर कल्याखेड़ी गांव के पास हुआ। जहां बाइक सवार युवक कोटा से झालावाड़ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उनको कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने उनकी पहचान मनीष कुमार, अजय गोचर और ताराचंद के रुप में हुई। 

चश्मदीद ने बताया कितना भयानक था हादसा
हादसे के चश्मदीद रहे मौके पर मौजूद ढाबा संचालक ओमप्रकाश ने बताया कि ट्रक चालक ने तीनों को एक नहीं बल्कि दो बार कुचला। दर्दनाक सीन देखकर हमारा दिल दहल गया, लेकिन आरोपियों को जरा सी भी दया नहीं आई। वह ट्रक छोड़ भागने लगे, मैंने अपने साथी नरेंद्र शर्मा के साथ ट्रक का पीछा किया। कुछ दूर जाकर  दोनों ने ड्राइवर और क्लीनर को पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। ​​​​​​
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios