Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीवाली से पहले बुझे चिराग: माता-पिता काम से गए थे बाहर, लौटे तो घर में पड़ीं थीं 3 बच्चों की लाशें...

 तीनों बच्चें 6 साल की बेटी सीमा, 4 साल के बेटे नरेंद्र और 2 साल के बेटे पंकज अपने  घर के बाहर खेल रहे थे। तभी सामने बने करीब 10 फीट के गहरे पानी के टैंक में वह गिर गए। तीनों बच्चों को तैरना नहीं आता था, उन्होंने निकलने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं निकल सके।

rajasthan news painful death of three brothers and sisters  drown in water tank bhilwara
Author
Bhilwara, First Published Oct 27, 2021, 4:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां दीवाली से पहले एक घर में मातम की चीखें सुनाई दे रही हैं। एक ही परिवार के तीनों बच्चों की पानी के टैंक में डूबने से एक साथ मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों में दो भाई और एक बहन शामिल है। दुखद की बात यह है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस दौरान मासूमों के माता-पिता घर पर नहीं थे।

यह भी पढ़ें-एक ऐसे दरोगा: ढाई साल से वेतन नहीं निकाला, सर्विस में 60 लाख वेतन मिला, 50 लाख की संपत्ति के खुद मालिक

दर्दनाक मंजर देख चीखने लगी मां
दरअसल, यह दुखद घटना भीलवाड़ा जिले में बदनोर थाना इलाके के कोटड़ा गांव में मंगलवार शाम को घटी। जहां महेंद्र सिंह रावत नाम के युवक के तीन बच्चे घर के सामने पानी के टैंक में डूब गए। जिस  दौरान यह हादसा हुआ पिता महेंद्र गुजरात मजदूरी करने के लिए गया हुआ था। वहीं मा पड़ोस में किसी काम से गई थी। शाम में जब मां घर पहुंची तो यह दर्दनाक मंजर देख चीखने लगी

यह भी पढ़ें-शराब के नशे में सब मर्यादा भूलीं 2 लड़कियां, दोनों का एक ही बॉयफ्रेंड..देखते ही करने लगीं शर्मनाक हरकतें

तीनों मासूम 6 साल से कम उम्र के थे..
बता दें कि तीनों बच्चें 6 साल की बेटी सीमा, 4 साल के बेटे नरेंद्र और 2 साल के बेटे पंकज अपने  घर के बाहर खेल रहे थे। तभी सामने बने करीब 10 फीट के गहरे पानी के टैंक में वह गिर गए। तीनों बच्चों को तैरना नहीं आता था, उन्होंने निकलने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं निकल सके। तब तक गांव के लोगों ने उनको टैंक से बाहर निकाला तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

बिहार चुनाव: डिप्टी CM सुशील मोदी ने तेजस्वी को बताया जंगलराज का युवराज, किए 5 तीखे सवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios