Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक हादसा ऐसा: बारिश से बचने जिस छत के नीचे गए 4 बच्चे, वही उनके सिर पर आ गिरी, मलबे में दब गए मासूम..

बरसात के दिनों में अक्सर हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं, कहीं बारिश की वजह से मकान ढह गया तो कहीं एक्सीडेंट हो गया। ऐसा एक दर्दनाक हादसा राजस्थान के झालावाड़ जिले में हुआ, जहां एक खंडहर पड़े छात्रावास की छत गिरने से 4 बच्चे दब गए। इ

rajasthan news roof colapsed on 4 innocent children debris in house kpr
Author
Jhalawar, First Published Aug 30, 2020, 6:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झालावाड़ (राजस्थान). बरसात के दिनों में अक्सर हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं, कहीं बारिश की वजह से मकान ढह गया तो कहीं एक्सीडेंट हो गया। ऐसा एक दर्दनाक हादसा राजस्थान के झालावाड़ जिले में हुआ, जहां एक खंडहर पड़े छात्रावास की छत गिरने से 4 बच्चे दब गए। इनमें से एक की मौत हो गई। बाकी तीन बच्चों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

जिसके नीचे सिर छुपाया उसी ने ले ली जन
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा जिले के कुशलगढ़ शहर में रविवार दोपहर को हुआ। जहां 4 बच्चे पशु चराते वक्त भारी बारिश से बचने के लिए छात्रावास के अंदर गए थे। कुछ देर बाद बिल्डिंग की छत भरभराकर उनके ऊपर आ गिरी, जिसमें 12 साल के बबलू नाम के बच्चे की मौत हो गई। जबकि  विक्रम (10), कल्पेश (14) और राजू (10) गंभीर रूप से घायल हैं।

 बच्चों को निकालने के लिए चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन
घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग और प्रशासन उपखंड अधिकारी, तहसीलदार और पुलिस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। जिन्होंने  रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मलबे में दबे बच्चों को निकाला गया। जिनको पहले कुशलगढ़ अस्पताल लाया गया, लेकिन जब हालत बिगड़ने लगी तो उनको बांसवाड़ा रेफर कर दिया गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios