Asianet News Hindi

2 शिक्षक बने दरिंदे: छठी की छात्रा का कई बार रेप कर किया गर्भवती, एक करता हैवानियत तो दूसरा देता पहरा

यह शर्मनाक मामला जोधपुर जिले के शेरगढ़ में बालेसर थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल का है। जहां कक्षा 6 में पढ़ने वाली 13 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ एक टीचर ने कई बार स्कूल में ही रेप किया। वहीं उसका दूसरा साथी शिक्षक इस काम में उसकी मदद करता था।

rajasthan news   six class girl student two teacher physical molestation and pregnant in school jodhpur kpr
Author
Jodhpur, First Published Jun 10, 2021, 7:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर (राजस्थान). छात्र और शिक्षक के बीच एक पवित्र रिश्ता होता है। हिंदू धर्म में तो गुरू को भगवान के बराबर का दर्जा दिया हुआ है। लेकिन जब गुरू ही घिनौनी हरकतों पर उतर आए तो उसे क्या कहेंगे। राजस्थान के जोधपर से दो ऐसे हैवान शिक्षकों की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जो हैरान करने वाली है। जहां एक शिक्षक ने स्कूल में ही छठी क्लास की छात्रा के साथ बार-बार रेप कर मासूम को गर्भवती कर दिया। वहीं दूसरा इस काम उसका साथ देकर पहरेदारी करता था।

एक करता रेप तो दूसरा देता था पहरा
दरअसल, यह शर्मनाक मामला जोधपुर जिले के शेरगढ़ में बालेसर थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल का है। जहां कक्षा 6 में पढ़ने वाली 13 वर्षीय मासूम बच्ची को 3 महीने पहले मार्च के महीने में शिक्षक सुरजाराम ने स्कूल में जबरदस्ती रोक लिया था। बच्ची के साथ उसका छोटा भाई भी, लेकिन उसे आरोपी ने डरा-धमाकर भगा दिया। इसके बाद क्लास में बच्ची को फेल करने की धमकी देकर रेप किया। यह सिलसिला करीब महीने में 6 से 7 बार चलता रहा। जब कभी सुरजाराम इस हैवानियत को अंजाम देता तो उसका सहयोगी दूसरा शिक्षक बाहर खड़े होकर लोगों पर निगरानी रखता था।

गर्भवती होने पर सामने आया मामला
बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि 5 जून को जब बच्ची स्कूल से लौटी तो आते ही उसकी अचानक तबतीयत बिगड़ गई। इसके बाद हम उसे पास के अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद बच्ची के गर्भवती होने की बात कही तो हमारे होश उड़ गए। फिर जब मां ने उससे पूछा तो रोने लगी और कहा कि अब वह कभी स्कूल नहीं जाएगी। क्योंकि वह सुरजाराम सर मेरे साथ गंदा काम करते हैं और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हैं।

पुलिस गिरफ्तर से बाहर हैं आरोपी
मामला सामने आते ही बालेसर थाना पुलिस ने बच्ची के बयान लेकर और मेडकल जांच कराने के बाद मामले की जांच शुरू की। इसके बाद दोनों आरोपी शिक्षकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios