Asianet News HindiAsianet News Hindi

मानवता शर्मसार: यहां इंसान से की ऐसी हैवानियत कि कोई ऐसा जानवर से भी ना करे..नहीं पसीजा किसी का दिल

राजस्थान में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा फिर उसको जबरन पेशाब पिलाई गई। वीडियो वायरल होने के तीन दिन बाद पुलिस हरकत में आई है और मामले में संज्ञान लिया है।

rajasthan news  tied to young man tree and beaten up made to drink urine in barmer kpr
Author
Barmer, First Published Jul 31, 2020, 12:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बाड़मेर. राजस्थान में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा फिर उसको जबरन पेशाब पिलाई गई। वीडियो वायरल होने के तीन दिन बाद पुलिस हरकत में आई है और मामले में संज्ञान लिया है।

युवक के साथ किया अमानवीय व्यवहार
दरअसल, तीन दिन पहले बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ अवैध संबंध के शक में जमकर मारपीट की थी। जहां उसको पहले एक पेड़ से बांधा, फिर उसका मुंडन किया और इसके बाद बर्बरतापूर्वक मूत्र पिलाया गया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने पंचायत में समझौता कर लिया जिससे लिस तक नहीं पहुंचा। लेकिन अब इस केस में कार्रवाई की गई है, जिला एसपी आनंद शर्मा ने बताया यह घटना 28 जुलाई की है, जहां ग्रामीण एक युवक को के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पीड़ित और अरोपी दोनों एक ही परिवार के लोग
पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक की पहचान भूपत राम भील के रूप में हुई है। वह अपने गांव की एक महिला के घर रात में गया था, जहां वर पूरी रात वहीं रहा। इस मामले की जानकारी जब गांववालों की लगी तो उन्होंने युवक को एक पेड़ से बांध दिया, इसके बाद उसके सात अमानवीय व्यवहार करते हुए आरोपियों ने उसे बोतल में भरकर पेशाब भी पिलाया। अब इस मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर ली है और वीडियो की जांच की जा रही है। हालांकि यह भी सामने आ रहा है कि पीड़ित और अरोपी दोनों एक ही परिवार से थे, इसलिए वह को कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios