Asianet News Hindi

हृदय विदारक घटना: सड़क पर बिखरे पड़े मां के लोथड़ों को सीने से चिपका रोता रहा बेटा, फट गया कलेजा

यह दर्दनाक घटना सिरोही के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के रीको इलाके में मंगलवार दोपहर को हई। जहां नदिया गांव का रहने वाला बेटा सुरेश अपनी मां गीता को लेकर दूसरे गांव किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था। इसी दौरान सामने से एक ट्रक आया और बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई।

rajasthan news  traumatic accident in sirohi  truck hit the bike  Mother tragic death in front of son kpr
Author
Sirohi, First Published Jul 20, 2021, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले से एक ऐसी हृदय विदारक घटना सामने आई है। जिसे देख लोगों का कलेजा फट गया। यहां बेटे के सामने उसकी मां को ट्रक ड्राइवर ने इस कदर रौंदा कि महिला के शरीर के कई टुकड़े हो गए। जिसके बाद सड़क पर कंकड़-पत्थर की तरह इधर-उधर बिखर गए। बेटा मां के बिखरे मांस के लोथड़े को सीने से चिपकर रोता रहा। राहगीरों के समझाने के बाद वह किसी तरह शव के टुकड़ों को चादर में समेटकर घर ले गया।

 मां के क्षत-विक्षत शव से लिपटकर बिलखता रहा बेटा
दरअसल, यह दर्दनाक घटना सिरोही के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के रीको इलाके में मंगलवार दोपहर को हई। जहां नदिया गांव का रहने वाला बेटा सुरेश अपनी मां गीता को लेकर दूसरे गांव किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था। इसी दौरान सामने से एक ट्रक आया और बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला आगे जा गिरी और ऊपर से ट्रक गुजर गया। वहीं बेटा भी हादसे में घायल हो गया, हालांकि वह खतरे से बाहर है। महिला के हादसे के बाद कई टुकड़े हो चुके थे। मां के क्षत-विक्षत शव से लिपटकर बेटा काफी देर तक बिलखता रहा।

चादर में समेटकर ले जाना पड़ गया शव
मामले की जानकारी मिलते ही स्वरूपगंज थाने के एएसआई राजेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। जिन्होंने बेटे को समझाकर महिला के बिखरे पड़े शव के टुकड़ों को चादर में समेटकर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं ट्रक डाइवर टक्कर मारने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी मानकर मामला दर्ज कर उसे पकड़ने के तलाश शुरू कर दी है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios