Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना पॉजिटिव लड़की ने कई लोगों से बनाए शारीरिक संबंध, 2 अफसर सहित 1 दर्जन कांस्टेबल हुए क्वारंटाइन

पुलिस की टीम ने देह व्यापार की सूचना मिलने पर होटल रामलखन में दबिश दी थी। जहां 10 युवक 7 लड़कियों के साथ अपत्तिजनक हालत में मिले थे। इन युवतियों की जब कोरोना जांच कराई गई तो एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

rajasthan news woman arrested in prostitution found corona positive policemen quarantined  kpr
Author
Udaipur, First Published Jul 4, 2020, 7:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उदयपुर. कोरोना का कहर थमने की बजाय दिन व दिन बढ़ता ही जा रहा है। राजस्थान में ऐसी एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने सैक्स रेकेट का भाडाफोड़ करते हुए मौके से सात लड़कियों को गिरफ्तार किया। बाद में जब उनकी कोरोना जांच की गई तो इसमें एक लड़की की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

1 दर्जन कांस्टेबल हुए क्वारंटाइन
दरअसल, उदयपुर डीएसपी चेतना भाटी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने देह व्यापार की सूचना मिलने पर होटल रामलखन में दबिश दी थी। जहां 10 युवक 7 लड़कियों के साथ अपत्तिजनक हालत में मिले थे। इन युवतियों की जब कोरोना जांच कराई गई तो एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। खबर मिलते ही पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद डीएसपी चेतना भाटी के नेतृत्व वाली पूरी टीम को क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए गए। साथ ही सभी पुलिसकर्मीयों की जांच भी की जा रही है।

पॉजिटिव लड़की को पुलिस ने दे दी जमानत
पुलिस जांच में सामने आया है कि देह व्यापार में लिप्त कोरोना पॉजिटव यह युवती दिल्ली की बताई जा रही हैं। जिसको मामले की जांच करने के बाद जमानत पर फिलहाल छोड़ दिया गया था। पुलिस अब फिर से उसकी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस उन लोगों का पता लगाने में जुट गई है जो इन युवतियों से मिलने के लिए जाया करते थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios