Asianet News HindiAsianet News Hindi

'तेरी बीवी का ऐसा वीडियो है जिसे देख वो 2 दिन में मर जाएगी, कुछ देर बाद पत्नी छोड़ गई दुनिया..

देश में महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसमें कई मामलों में प्रताड़ित होकर महिलाएं मौत तक को गले लगा लेती हैं। ऐसा ही एक दुखद मामला राजस्थान के नागौर से सामने आया है। जहां एक विवाहिता ने तंग आकर सुसाइड कर लिया। 

rajasthan news woman commits suicide after blackmailing making obscene video by man in nagaur
Author
Nagaur, First Published Aug 30, 2021, 9:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नागौर (राजस्थान). देश में महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसमें कई मामलों में प्रताड़ित होकर महिलाएं मौत तक को गले लगा लेती हैं। ऐसा ही एक दुखद मामला राजस्थान के नागौर से सामने आया है। जहां एक विवाहिता ने तंग आकर सुसाइड कर लिया। मृतक के पति ने पुलिस के सामने जो दर्द बयां किया है, वह बेहद दुखद है। 

मजबूर होकर महिला ने लगाया मौत को गले
दरअसल, यह मामला नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार शाम एक महिला ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पानी के टैंक में कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला के सुसाइड की वजह गांव का ही एक युवक है। जिसके आगे मजबूर होकर उसको इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। महिला का पति जोधपुर में रहकर मजदूरी करता है और पत्नी भी उसके साथ जोधपुर में ही रहती थी। लेकिन रक्षाबंधन पर वह अपने मायके गई हुई थी।

रक्षाबंधन पर मायके गई थी महिला..लेकिन लौटी लाश
आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर 28 अगस्त को महिला के पति सुरेन्‍द्र सिंह (26)  को फोन कर कहा कि तुम्हारी बीवी का मेरे पास एक ऐसा वीडियो है, जिसे देख वह मर जाएगी। उसके पास समय कम है, तू बचा सकता है तो उसे बचा ले। महिला अपने मायके में थी, आरोपी की बात सुनकर पति के होश उड़ गए। उसने फौरन ससुराल में ससुर और साले को फोनकर पत्नी का ध्यान रखने का कहा। साथ ही पूरा मामला बताया।

घटना के बाद पूरे इलाके में मचा हड़कंप 
बता दें कि आरोपी महिला से बात करने की जिद कर रहा था। अगर बात नहीं कराई तो वह अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा। जैसे ही महिला को पता चला तो उसने बदनामी के डर से घर के पास बने टैंक में कूद गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर आकर शव को बाहर निकाला और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios