Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में मध्य प्रदेश से आ रही डेढ़ करोड़ की ड्रग्स पकड़ी, स्कॉर्पियो की तलाशी ली तो हैरान रह गई पुलिस

राजस्थान पुलिस ने करीब डेढ़ करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी है। एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। जो मध्य प्रदेश से 330 ग्राम ड्रग्स उदयपुर में सप्लाई करने के लिए जा रहा था। इसके अलावा 20000 के नकली नोट और दो पिस्टल और रिवाल्वर भी जब्त की है।

 Rajasthan police caught Drugs worth 1.5 crores coming from Madhya Pradesh kpr
Author
Jaipur, First Published Aug 28, 2022, 8:24 PM IST

उदयपुर. राजस्थान की उदयपुर पुलिस ने आज एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। उदयपुर पुलिस ने मध्य प्रदेश से उदयपुर में सप्लाई होने के लिए आ रही करीब डेढ़ करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। जिससे पुलिस ने 330 ग्राम ड्रग्स बरामद की है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी से करीब ₹20000 के नकली नोट और दो पिस्टल और रिवाल्वर भी जब्त किए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस पूरे गिरोह का पता लगाने में लगी हुई है।

आरोपी की स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी की तो हैरान रह गई पुलिस
उदयपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि ठोकर चौराहे पर एक युवक किसी को ड्रग्स और हथियार सप्लाई करने के लिए आया है। ऐसे में पुलिस ने तुरंत मौके पर दबिश दी। जहां से एक आरोपी दीपक पाटीदार को गिरफ्तार किया है। आरोपी दीपक पाटीदार एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार था। जब पुलिस ने इस गाड़ी की तलाशी तो पुलिस को गाड़ी में से 2  रिवाल्वर और 70 राउंड समेत करीब 330 ग्राम ड्रग्स मिली है। इसके साथ ही दो ₹200 के 20 हजार के नकली नोट में मिले हैं। आरोपी से मिली ड्रग्स की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है। आरोपी को एक 8 महीने का बेटा भी है।

होने वाला है प्रदेश में एक बड़े ड्रग्स गिरोह का भंडाफोड़
आरोपी दीपक के पकड़े जाने के बाद में पुलिस ने अब तक करीब 50 से ज्यादा संदिग्ध लोगों को आईडेंटिफाई कर लिया है और मेरा यह सभी उदयपुर में गली नुक्कड़ आदि में नशा सप्लाई करते हैं। अफजल पुलिस ही इनको द बेचने के लिए अभियान शुरू करेगी। पुलिस सूत्रों की माने तो अब जल्द ही प्रदेश में एक बड़े ड्रग्स गिरोह का भंडाफोड़ होने वाला है।

यह भी पढ़ें-नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता: प्यार में मना किया तो शाहरुख ने जला दिया था जिंदा...5 दिन से तड़प रही थी

यह भी पढ़ें-मौत का Live वीडियो: क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाला था मंजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios