Asianet News HindiAsianet News Hindi

सचिन पायलट ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया कांग्रेस,लिखा-सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं

उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने मंगलवार को अपना ट्विटर प्रोफाइल बदल लिया है। उन्होंने डिप्टी सीएम और कांग्रेस प्रिसिडेंट की जगह सिर्फ टोंक से विधायक लिखा हुआ है।
 

rajasthan political crisis live news sachin pilot changed bio on twitter after being removed as deputy chief minister kpr
Author
Jaipur, First Published Jul 14, 2020, 10:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. राजस्थान में सियासी घमासान जारी है। उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने मंगलवार को अपना ट्विटर प्रोफाइल बदल लिया है। उन्होंने डिप्टी सीएम और कांग्रेस प्रिसिडेंट की जगह सिर्फ टोंक से विधायक लिखा हुआ है।

कांग्रेस के फैसले के बाद पायलट ने किया टे ट्वीट
बता दें कि अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बगावती रुख अपनाने वाले सचिन पायलट ने कांग्रेस आलाकमान के निर्णय के बाद एक भावुक ट्वीट भी किया। जिसमें उन्होंने लिखा-‘‘ सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं’’। 

अब राजस्थान के रण में क्या करेंगे पायलट
सबसे बड़ा सवाल यह है कि सचिन पायलट अब क्या करेंगे। कुछ लोगों का कहना है कि वह नई पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं। वहीं उनके करीब से जानने वालों का कहना है कि पायलट भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि वह क्या करेंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios